ताज़ा खबर
 

बाइक सवार ने रणवीर सिंह की महंगी कार में मार दी टक्कर, गाड़ी से उतर एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट; VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर रोड़ पर टक्कर के बाद अपनी गाड़ी से उतरते दिखते हैं। गुरुवार को बांद्रा के नजदीक रणवीर की गाड़ी बाइक से टकराई।

Ranveer Singh, Ranveer Singh Meet Minor Accident, Ranveer Singh Luxurious and Expensive car,बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह

Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का एक छोटा सा एक्सिडेंट हो गया था। एक बाइक सवाल ने रणवीर की मर्सिडीज में टक्कर मार दी थी, इस दौरान एक्टर की कार पर डेंट पड़ गए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर रोड पर टक्कर के बाद अपनी गाड़ी से उतरते दिखते हैं। गुरुवार को बांद्रा के नजदीक रणवीर की गाड़ी बाइक से टकराई।

इस दौरान रणवीर अपनी गाड़ी से बाहर निकले और जिस तरफ टक्कर हुए वह उस साइड देखने गए कि कितना नुकसान हुआ है। कुछ देर तक रणवीर गाड़ी की पल्ली साइड देखते रहे इसके बाद रणवीर अपनी गाड़ी में जाकर दोबारा बैठ गए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गाड़ी भिड़ने के मौके पर कार से बाहर निकले रणवीर को लेकर लोग सवाल कर रहे हैं- ‘बाबा गाड़ी तो भिड़ गई अब, आप क्यों निकले बाहर।

तो किसी ने मजाक उड़ाते हुए कहा- लो रणवीर बाबा अब क्या करोगे? कई लोग इसी सवाल को दोहराते दिखे। इस पर एक यूजर ने कमेंट कर कहा- ‘आप लोग कैसे हैं? जब जनरली किसी के साथ ये होता है तो वह अपनी गाड़ी से बाहर देखने यही आता है कि कितना नुकसान हुआ?’ एक ने कहा- ‘सिचुएशन पर फोकस करने के बजाए आप लोग सेलेब को देख कर ये सवाल कर रहे हो कि वह बाहर क्यों निकला कमाल है।’

बता दें रणवीर सिंह जल्द ही ’83’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर दिक्कज क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते दिखेंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी दिखाई देंगी। फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का रोल प्ले करती नजर आएंगी।

रणवीर औऱ दीपिका शादी के बाद पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखेंगे। इसके अलावा रणवीर की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में भी नजर आएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आप मुझे हड़काओगे, आप जैसे 50 लोग लगे हैं मेरे पीछे- कांग्रेस नेता ने दी डिबेट छोड़ने की धमकी तो भड़क गए अर्नब गोस्वामी
2 Gandi Baat 5: बंगाली से लेकर तेलगू सिनेमा तक आज़माया हाथ, अब ‘गंदी बात’ से चर्चा में पामेला मंडल; ऐसी है जिंदगी
3 पहली नजर में ही हेमा मालिनी को भा गए थे धर्मेंद्र, लेकिन शादी के बाद कभी नहीं गईं उनके घर; वजह भी बताई थी
यह पढ़ा क्या?
X