'सिंह इज किंग' के सीक्वल में इस शर्त पर अक्षय कुमार को रिप्लेस करेंगे रणवीर सिंह - Ranveer Singh is ready to replace Akshay Kumar in Singh Is Kinng on this condition - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘सिंह इज किंग’ के सीक्वल में इस शर्त पर अक्षय कुमार को रिप्लेस करेंगे रणवीर सिंह

सिंह इज किंग के सीक्वल में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर सकते हैं रणवीर सिंह लेकिन एक शर्त पर।

रणवीर सिंह करेंगे अक्षय कुमार को सिंह इज किंग के सीक्वल में रिप्लेस।

पिछले काफी समय से इंटरनेट पर ऐसी खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह सिंह इज किंग के सीक्वल में अक्षय कुमार को रिप्लेस करने वाले हैं। इससे पहले नमस्ते लंदन में अर्जुन कपूर अक्की को रिप्लेस कर चुके हैं। यह सब हुआ प्रोड्यूसर विपुल शाह और डायरेक्टर अनीस बज्मी के बीच झगड़े की वजह से, जिसकी वजह से दोनों साथ में काम नहीं कर रहे हैं।

अब प्रोड्यूसर शैलेंद्र सिंह ‘सिंह इज किंग’ की फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के बारे में विचार कर रहे हैं और फिल्म का नाम शेर सिंह रखा जाएगा। उनके दिमाग में सिंह के किरदार के लिए रणवीर हैं। हालांकि बेफिक्रे स्टार जिनकी अक्षय के साथ काफी अच्छी दोस्ती है, उनका कहना है कि वो इस फिल्म को तभी करेंगे जब अक्षय खुद इसके लिए उन्हें इजाजत देंगे।

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय और रणवीर के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। इसी वजह से लुटेरा स्टार इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने से पहले अक्की से इजाजत चाहते हैं। एक सूत्र ने डीएनए को बताया कि रणवीर को शेर सिंह का आइडिया काफी अच्छा लगा है लेकिन उन्हें एयरलिफ्ट स्टार की हां चाहिए। सिंह इज किंग को डायरेक्ट करने वाले अनीस को उम्मीद है कि दर्शक उसी तरह रणवीर को पसंद करेंगे जैसे उन्होंने अक्षय को किया था।

अनीस ने कहा- सिंह इज किंग एक कल्ट फिल्म थी, जिसने दर्शकों को दिलों तक छुआ। इसकी वजह ना केवल इसकी बेहतरीन स्क्रिप्ट थी बल्कि अक्षय कुमार के लिए गढ़ा गया किरदार हैप्पी सिंह भी था। दर्शकों के मन में इसके सीक्वल को लेकर काफी सारी उम्मीदे हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि टीम उस बेंचमार्क को कायम रखने में पूरी तरह से कामयाब होगी। मैं उन्हें सफलता की दुआएं देता हूं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App