ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण को मिस कर रहे हैं ‘पद्मावती’ स्टार रणवीर सिंह, ये रहा इसका सबूत

रणवीर इस समय संजय लीला भंसाली की पद्मावती से ब्रेक लेकर छुट्टियां मनान के लिए निकले हैं। रणवीर को स्पोर्ट्स काफी पसंद है। उन्हें यूईएफए चैंपियंस लीग फाइनल मैच के दौरान देखा गया।

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह। (Image Source: Indian Express)

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने पब्लिकली कभी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है। लेकिन एक दूसरे के प्रति प्यार को जाहिर करने का मौका दोनों कभी छोड़ते नहीं है। इसका हालिया सबूत मिला है इंस्टाग्राम पर। जिससे साफ लगता है कि दोनों का अपनी भावनाओं को छुपा पाना मुश्किल हो रहा है। आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका एक शहर में नहीं हैं। इसी वजह से दोनों को लॉन्ग डिस्टेंस परेशानी हो रही है। ऐसे में रणवीर भला क्या करते उन्होंने एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में आखिरकार अपने दिल की बात लिख ही दी। एक्टर ने लिखा- Missing ya जिसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी का इस्तेमाल किया।

रणवीर इस समय संजय लीला भंसाली की पद्मावती से ब्रेक लेकर छुट्टियां मनान के लिए निकले हैं। रणवीर को स्पोर्ट्स काफी पसंद है। उन्हें यूईएफए चैंपियंस लीग फाइनल मैच के दौरान देखा गया। एक्टर अपनी लेडी लव को मिस कर रहे हैं और इस मौके को अपने हाथ से गंवाना नहीं चाहते थे। पादुकोण ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- खेल में मजे करो लड़कों #championsleague जिसके बाद एक्टर ने उन्हें मैसेज दिया। दिलचस्प बात यह है कि दोनों ने पब्लिक में खुद को हमेशा एक दूसरे का अच्छा दोस्त बताया है। लेकिन ऑफ स्क्रीन उनकी केमिस्ट्री हर फोटो में नजर आ जाती है। पपरांजी के दौरान भी दोनों अपनी भावनाओं को छुपाते नहीं हैं। दोनों कैमरे के सामने हाथों में हाथ लिए, हग करते हुए और स्माइल करते हुए दिखते हैं। ऐसे में इस कमेंट से लगता है कि वो अपने रिश्ते को स्वीकार कर रहे हैं।

View this post on Instagram

have fun at the game boys! #championsleague

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आपको याद होगा किस तरह रणबार कपूर ने कॉफी विद करण में रणवीर और दीपिका का एक दूसरे को डेट करने का खुलासा किया था। शो के दौरान रणबीर ने कहा था कि उन्हें खुशी है कि दीपिका रनवीर को डेट कर रही हैं। एक्टर ने कहा- मैं उनके साथ हैंगआउट करता हूं। दोनों की स्क्रिन पर अमेजिंग पार्टनरशिप देखने को मिलती है।

मुझे लगता है कि दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छे तरीके से समझते हैं। उनके बीच गजब की एनर्जी है। दोनों एक-दूसरे के लिए परफेक्ट हैं और मैं उनके लिए खुश हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि दोनों इस रिश्ते को आगे लेकर जाएंगे और बहुत अच्छे बच्चों के पैरेंट्स बनेंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि उनके बच्चे मुझे पसंद करें और मैं उनका पसंदीदा एक्टर बनूं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अक्षय कुमार टॉयलेट में बैठ कर देंखेंगे भारत-पाकिस्तान का क्रिकेट मैच!
2 ‘बाहुबली 2’ के बाद महेश बाबू की ‘स्पाइडर’ ने बनाया रिकॉर्ड, रिलीज के चंद घटों बाद ही 5 मिलियन लोगों ने देखा टीजर
3 डांस बेस्ड फिल्म में काम करना चाहते हैं ‘बहन होगी तेरी’ एक्टर राजकुमार राव