ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण से नाराज हैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर हैं वजह?

मनीष मल्होत्रा के शबानााजमी मिजवान फैशन शो के लिए रणबीर और दीपिका को रैंप वॉक करना था। खबर के अनुसार रणवीर को इस बारे में कोई खबर ही नहीं थी कि रणबीर और दीपिका किसी रैंप वॉक पर साथ दिखने वाले हैं। रणवीर को सोशल मीडिया पर छाई खबरों से इस बारे में पता चला।

रणवीर, दीपिका रणबीर

एक वक्त था जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच अफेयर और रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर थीं। लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों एक्टर्स ने एक दूसरे से दूरियां बना ली थीं। हाल ही में खबर थी कि रणबीर और दीपिका 9 अप्रैल को साथ में रैंप वॉक करेंगे। इंटरनेट पर भी यह खबर हर तरफ छाई हुई थी। दीपिका और रणबीर के फैंस उन दोनों कोलंबे वक्त के बाद साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे। वहीं इस खबर से दीपिका पादुकोण के कथित बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को फर्क पड़ने लगा। खबर है रणवीर को दीपिका के रणबीर से हो रहे इस मेल मिलाप से दिक्कतें होने लगी हैं, जिस वजह से वह मुंह फुलाए बैठे हैं।

दरअसल, मनीष मल्होत्रा के शबानााजमी मिजवान फैशन शो के लिए रणबीर और दीपिका को रैंप वॉक करना था। खबर के अनुसार रणवीर को इस बारे में कोई खबर ही नहीं थी कि रणबीर और दीपिका किसी रैंप वॉक पर साथ दिखने वाले हैं। रणवीर को सोशल मीडिया पर छाई खबरों से इस बारे में पता चला। इसके बाद रणवीर ने दीपिका से इस बारे में बात की। जब कि दीपिका ने शबाना से शो के लिए पहले से ही डेट्स फिक्स कर रखी थीं। लेकिन दीपिका ने रणवीर की नाराजगी को भी हल्के में नहीं लिया।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15750 MRP ₹ 29499 -47%
    ₹0 Cashback
अमिताभ बच्चन के नाती के साथ दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, देखिए तस्वीरें

इसे बाद खबरें आईं कि रणबीर को कथित रूप से टाइफॉइड हो गया है। वहीं दीपिका भी अपने बैक पेन की वजह से शो में पार्ट नहीं ले पाईं। इस वजह से शो ही कैंसिल हो गया। अब खबर आ रही है कि रणबीर जल्दी-जल्दी ठीक हो रहे हैं और रिकवरी कर रहे हैं। इसके बाद रणबीर दीपिका के साथ रैंप वॉक करने के लिए तैयार होंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App