ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण के नए पड़ोसी बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं पद्मावती को-स्टार रणवीर सिंह

हाल ही के एक अवॉर्ड शो के दौरान रणवीर अपनी दिलचस्पी दीपिका की तरफ दिखा रहे थे जो उन्हें पसंद नहीं आया। कई रिपोर्ट के अनुसार रणवीर दीपिका के पड़ोसी बनने के लिए एकदम तैयार हैं।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 1:24 PM
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण। (Image Source: Instagram)

ग्लोबल आइकन दीपिका पादुकोण के प्रति अपनी भावनाएं जाहिर करने के मामले में रणवीर सिंह हमेशा से ही खुले रहे हैं। एक्टर अपनी लेडी लव के प्रति प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। जब बाजीराव मस्तानी के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया उस समय भी वो एक्ट्रेस को धन्यवाद कहना नहीं भूले। हालांकि दोनों ने पब्लिक तौर पर कभी अपने रिश्ते की बात को स्वीकार नहीं किया है। वो एक दूसरे को केवल अच्छा दोस्त ही बताते हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में चैंपियंस ट्रॉफी को किस करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिस उन्होंने कैप्शन दिया था- खेल में मजे करो लड़कों #championsleague। जिसपर कमेंट करते हुए एक्टर ने लिखा था- Missing ya और इसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया था।

अब रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका को रणवीर का पब्लिक प्लेस पर इस तरह भावनाओं का इजहार करना अच्छा नहीं लगता। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार- हाल ही के एक अवॉर्ड शो के दौरान रणवीर अपनी दिलचस्पी दीपिका की तरफ दिखा रहे थे जो उन्हें पसंद नहीं आया। कई रिपोर्ट के अनुसार रणवीर दीपिका के पड़ोसी बनने के लिए एकदम तैयार हैं। वो भी प्लश रेसिडेंशियल कॉम्पलेक्स में शिफ्ट हो रहे हैं जहां पिछले कुछ सालों से दीपिका रह रही हैं। ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस के साथ ज्यादा समय बिताने के लिए उन्होंने यह कदम उठाने का फैसला किया है।

आपको याद होगा किस तरह रणबीर कपूर ने कॉफी विद करण में रणवीर और दीपिका का एक दूसरे को डेट करने का खुलासा किया था। शो के दौरान रणबीर ने कहा था कि उन्हें खुशी है कि दीपिका रनवीर को डेट कर रही हैं। एक्टर ने कहा- मैं उनके साथ हैंगआउट करता हूं। दोनों की स्क्रिन पर अमेजिंग पार्टनरशिप देखने को मिलती है।

मुझे लगता है कि दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छे तरीके से समझते हैं। उनके बीच गजब की एनर्जी है। दोनों एक-दूसरे के लिए परफेक्ट हैं और मैं उनके लिए खुश हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि दोनों इस रिश्ते को आगे लेकर जाएंगे और बहुत अच्छे बच्चों के पैरेंट्स बनेंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि उनके बच्चे मुझे पसंद करें।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App