ताज़ा खबर
 

‘कोई नहीं यार अगली बार सही…’ इंडिया की जीत और पाकिस्तान की हार के बाद Ranveer Singh ने ऐसे रखा पाकिस्तानी फैन का दिल

Ranveer singh: भारत-पाकिस्तान मैच ने पिछले दिनों खूब रंग जमाया। ऐसे में जब भारत ने जीत का बिगुल बजाया तो पाकिस्तानी फैन्स पाकिस्तान की क्रिकेट टीम की हार पर बेहद मायूस हो गए। फिर क्या सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन्स सामने आने लगे।

रणवीर सिंह पाकिस्तानी फैन के साथ

Ranveer Singh: भारत-पाकिस्तान मैच ने पिछले दिनों खूब रंग जमाया। ऐसे में जब भारत ने जीत का बिगुल बजाया तो पाकिस्तानी फैन्स पाकिस्तान की क्रिकेट टीम की हार पर  बेहद मायूस हो गए। फिर क्या सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन्स सामने आने लगे। इस बीच कई सारे मीम्स भी सामने आए जिसमें पाकिस्तान की हार को लेकर मजाक बनाया गया । तो वहीं एक वीडियो और सामने आया जिसमें रणवीर सिंह एक पाकिस्तानी फैन को सांत्वना देते दिखाई दिए। रणवीर सिंह का ये वीडियो हिंदुस्तानियों सहित पाकिस्तानियों का भी दिल जीत रहा है।

रणवीर इस वीडियो में पाकिस्तानी फैन को गले लगाते हैं। पाकिस्तानी क्रिकेट फैन मायूस होता है, तो वहीं रणवीर कहते हैं – ‘अरे कोई बात नहीं यार … अगली बार सही। अपने दिल को मत तोड़ो। सभी ने अच्छा खेला, सभी ने शानदार प्रदर्शन किया। ये लड़के अच्छा खेले, प्रोफेशन हैं कमिटेड हैं। ये वापसी करेंगे।’ ऐसे में रणवीर की एनर्जेटिक बातें सुनते ही फैन मुस्करा कर रणवीर से कहता है- ‘थैंक्यू रणवीर भाई।’ देखें वीडियो:-

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों के कई तरह के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। एक फैन रणवीर सिंह की तारीफ करते हुए लिखता कि क्या बंदा है ये यार, हीरा है हीरा।

दूसरा फैन भी रणवीर की तारीफ में लिखता -‘अपना रणवीर वाकई हीरा है।’ तो कई लोग ऱणवीर को ट्रोल भी कर रहे हैं – उनका कहना है कि रणवीर पेड पीआर के साथ हैं। अपनी खबरों और कवरेज के लिए पेड पीआर का इस्तेमाल कर रहे हैं।

 

रणवीर पर निगेटिव रिएक्शन देने वालो को उनक फैंस ने भी करारा जवाब दिया। एक फैन ने लिखा- ‘रणवीर क्या करे अगर एक पाकिस्तानी फैन आकर रणवीर को अप्रोच करे और इस तरह से कहे तो क्या रणवीर ऐसा नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे?’ रणवीर के फैंस उन्हें हमेशा सपोर्ट करते हैं। रणवीर को पसंद इसलिए ही किया जाता है कि क्योंकि वह हमेशा अपने दिल की सुनते और वैसा ही करते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App