ताज़ा खबर
 

‘पद्मावती’ स्टार रणवीर सिंह ने इन्हें खुलेआम कर लिया किस, वायरल हो रही तस्वीर

रणवीर जिम में वर्कआउट करने के बाद निकल रहे थे और हमेशा की तरह उनके फैन्स बाहर खड़े उनके निकलने का इंतजार कर रहे थे।

Author नई दिल्ली | November 4, 2017 10:24 AM
पद्मावती स्टार रणवीर सिंह पुलिस वाले के काम से इतने ज्यादा प्रभावित हो गए कि मारे खुशी के उन्होंने कॉन्सटेबल को गाल पर चूम लिया।

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म ‘पद्मावती’ में खौफनाक विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में वह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया उनका लुक पहले ही चर्चा का विषय बन चुका है। अब फैन्स को इंतजार है कि फिल्म कब रिलीज हो और अपने फेवरेट स्टार को पर्दे पर देख सकें। हालांकि मस्तमौला रणवीर चलते फिरते कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देते हैं कि वह लाइमलाइट में आ जाते हैं। लेकिन इस बार वह एक स्पेशल वजह से खबरों में हैं। दरअसल रणवीर इस बार सुर्खियों में हैं किसी को पब्लिक प्लेस में किस करने के चलते। लेकिन इससे पहले कि आपके जेहन में दीपिका या किसी और का नाम आए, हम आपको बता दें कि यह कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं है।

असल में रणवीर जिम में वर्कआउट करने के बाद निकल रहे थे और हमेशा की तरह उनके फैन्स बाहर खड़े उनके निकलने का इंतजार कर रहे थे। रणवीर ने अपने फैन्स की तरफ हाथ हिलाया जिनमें से कुछ उनके साथ तस्वीरें लेना चाहते थे और कुछ उनके साथ हाथ मिलाना चाहते थे। हालांकि इस फैन प्रेम के बीच लोगों को इस बात का बिलकुल अंदाजा नहीं लगा कि रणवीर जल्दी में हैं और उन्हें वहां से निकलना है। तभी ड्यूटी पर मौजूद एक कॉन्सटेबल वहां पहुंच गया और उसने भीड़ को इधर-उधर करके रणवीर के लिए रास्ता बनाया। रामलीला स्टार रणवीर इससे इतना ज्यादा प्रभावित हुए कि उन्होंने पुलिस वाले को गाल पर किस कर लिया। यह वीडियो यू-ट्यूब पर मौजूद है और खूब वायरल हो रहा है।

रणवीर को उनके जोश और एनर्जी के चलते ही इंडस्ट्री में पावर हाउस कहा जाता है। वह जल्द ही पद्मावती में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगे। मालूम हो कि दीपिका फिल्म में रानी पद्मिनी और शाहिद राजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म कई वजहों से विवादों में है।

READ ALSO: खुद को 3D में देखकर हैरान रह गए रणवीर सिंह, दिया यह रिएक्शन

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App