ताज़ा खबर
 

घोड़ी से नहीं आएंगे रणवीर सिंह, दुल्हनिया दीपिका को लेने ऐसे मारेंगे एंट्री

दीपिका और रणवीर की शादी में दो सेरेमनी होंगी। पहली सेरेमनी कोंकणी रीति-रिवाजों से की जाएगी जबकि दूसरी सिंधी रिवाजों से होगी।

रणवीर सिंह।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 10 नवंबर को इटली के लिए रवाना हो चुके हैं। कपल 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधेंगे। रणवीर-दीपिका की शादी की डेट नजदीक होने के चलते तैयारियां जोरो-शोरों से शुरु हो चुकी है। सोशल मीडिया पर भी वेन्यू की तस्वीरें वायरल हुई थीं। अब सबसे ज्यादा चर्चा रणवीर सिंह की एंट्री की हो रही है। कहा जा रहा है कि रणवीर अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए खास अंदाज में एंट्री मारेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह ने अपनी शादी में ग्रैंड एंट्री लेने की प्लानिंग की है। रणवीर अपने परिवार और दोस्तों समेत सीप्लेन (seaplane) से एंट्री मारेंगे। जबकि अन्य रिश्तेदार लेक कोमो लग्जरी नौकाओं से पहुंचेंगे। रणवीर सिंह ने दो नौका अपने रिश्तेदारों के लिए बुक की हैं। कपल की शादी में कलर कॉम्बिनेशन का भी खास ख्याल रखा गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाही शादी के लिए स्विट्जरलैंड से कई स्पेशल शेफ भी बुलाए गए हैं।

बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी में दो सेरेमनी होंगी। पहली सेरेमनी कोंकणी रीति-रिवाजों से की जाएगी जबकि दूसरी सिंधी रिवाजों से होगी। रणवीर सिंह सिंधी हैं इसलिए यह शादी दो रिवाजों से हो रही है। बताया जा रहा है कि कोंकणी सेरेमनी में दीपिका साड़ी और सोने के गहने पहन सकती हैं। जबकि सिंधी रीति-रिवाजों में दीपिका लहंगा पहनेंगी। लहंगे का कलर गुलाबी और पर्पल बताया जा रहा है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका और रणवीर शादी के बाद 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी को होस्ट करेंगे। इसके अलावा ‘पीकू’ एक्ट्रेस अपने होमटाउन बैंगलोर में भी 21 नवंबर को वेडिंग रिप्सेशन होस्ट करेंगी।

करियर की बात करें तो रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आएंगे। इसके अलावा ‘गली बॉय’ और ‘तख्त’ में भी रणवीर लीड भूमिका में हैं। दीपिका ने अभी किसी भी प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की रस्में शुरू, यहां देखें अंदर की तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App