ताज़ा खबर
 

तो क्या इस फिल्म की कॉपी है रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’? सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई लताड़

ट्रेलर रिलीज से पहले ही रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' विवादों में घिरती नजर आ रही है। फिल्म के पोस्टर और टीजर के सामने आने के बाद लोग इसे सोशल मीडिया पर हॉलीवुड फिल्म '8 माइल' की कॉपी बता रहे हैं।

रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का एक पोस्टर।

Ranveer singh Gully boy Hindi Remake of 8 Mile:  रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ के पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर बुधवार यानि 9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने नया पोस्टर रिलीज कर फिल्म के ट्रेलर की तारीख का ऐलान किया था। हालांकि ऐसा लगता है कि ट्रेलर रिलीज से पहले ही रणवीर सिंह की फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है। फिल्म के पोस्टर और टीजर के सामने आने के बाद लोग इसे सोशल मीडिया पर हॉलीवुड फिल्म ‘8 माइल’ की कॉपी बता रहे हैं।

ट्विटर पर तमाम यूजर्स ‘गली बॉय’ और ‘8 माइल’ के बीच की कॉमन बातें बता कर रणवीर सिंह को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ”मैं पूरी तरह से इस बात की तारीफ करता हूं कि एक रियल आर्टिस्ट पर फिल्म बना रहे हैं। लेकिन आप लोग नकल करना बंद कर दें। फिल्म में ऐसे कई सीन हैं जो एमेनेम की फिल्म 8 माइल से मिलते हैं।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ”मुझे रणवीर सिंह पसंद हैं लेकिन लगता है कि फिल्म की कहानी चोरी करेंगे।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि 8 माइल का हिंदी वर्जन हमें गली बॉय के रूप में देखने को मिलेगा। सोशल मीडिया पर लोग ‘गली बॉय’ के पोस्टर के संग इस तरह की बातें लिख रहे हैं। फिलहाल अब देखना होगा कि इस पूरे मामले पर रणवीर सिंह या मेकर्स की ओर से क्या बयान आता है।

देखें लोगों के रिएक्शन्स- 

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि मैं उम्मीद करता हूं कि मेकर्स ने सिर्फ सीन ही कॉपी किए हों। बता दें कि कर्टिस हैनसन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘8 माइल’ में एमेनेम लीड रोल में थे। फिल्म ने 2002 में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। वहीं रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ की बात करें तो फिल्म में रणवीर पहली बार आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। फिल्म को 14 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। रणवीर की साल 2019 में रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म होगी।

दर्शकों को मिलेगा Entertainment का फुल डोज, साल 2019 में इन फिल्मों से सिनेमाघरों में मचेगा धमाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App