ताज़ा खबर
 

मैं बहुत घबरा गया था- रणवीर सिंह ने किया था ‘बाजीराव मस्तानी’ के सेट पर भूत दिखने का दावा, ऐसा था एक्टर का अनुभव

रणवीर सिंह को 'बाजीराव मस्तानी' की शूटिंग के दौरान सेट पर अजीबों-गरीब अनुभव हुआ था। यह अनुभव ऐसा था कि वह खुद भी काफी डर गए थे।

रणवीर सिंह ने किया था भूत दिखने का दावा (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह ने फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में पेशवा बाजीराव की भूमिका अदा की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के साथ-साथ लोगों का भी खूब दिल जीता था। रिपोर्ट के मुताबिक ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 300 करोड़ रुपए की कमाई की थी। लेकिन इससे इतर शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह को सेट पर अजीबों-गरीब अनुभव हुआ था। यह अनुभव ऐसा था कि वह खुद भी काफी डर गए थे। इस बात का खुलासा रणवीर सिंह ने डेक्कन क्रोनिकल को दिए अपने इंटरव्यू में किया था।

रणवीर सिंह ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “यह बहुत ही अजीबों-गरीब अनुभव था, मैं काफी डर भी गया था। इस दिन को मैं हमेशा सबसे ज्यादा कठिन दिन के रूप में याद करता हूं। मुझे उनके मौजूद होने का अनुभव हुआ था और कोई चीज मुझे यह कह रही थी कि ये वही हैं।”

रणवीर सिंह ने इंटरव्यू में यह दावा किया कि उन्होंने सेट पर पेशवा बाजीराव की आत्मा को महसूस किया था। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने यह सोचना शुरू कर दिया था कि क्या होगा अगर मुझे सच में उनकी आत्मा दिखाई दे। मुझे नहीं मालूम कि मैं ऐसा क्यों सोच रहा था। लेकिन अगले ही हफ्ते मैंने महसूस किया कि यह घटना सच में मेरे साथ हुई।”

रणवीर सिंह ने इस बारे में आगे कहा, “उस दिन शूट पर मुझे काफी मुश्किल टास्क दिया गया था और मैं इसे ठीक से करने के लिए प्रार्थना कर रहा था। वहीं, सेट पर एक काली दीवार थी, जिसपर सफेद धूल जम गई थी। उस धूल ने बिल्कुल बाजीराव का आकार ले लिया था। वही, पगड़ी, वही आंखें, नाक, मूछ और बाहें। दीवार पर बनी उनकी उस छवि को हर कोई देख सकता था।”

रणवीर सिंह ने इस मामले को लेकर कहा था कि वह भूत या इससे जुड़ी किसी भी चीज पर विश्वास नहीं करते थे। लेकिन इस अनुभव ने उन्हें विश्वास करने पर मजबूर कर दिया था। बता दें कि रणवीर सिंह के अलावा बिपाशा बसु, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इमरान हाशमी और वरुण धवन जैसे बॉलीवुड स्टार भी शूटिंग के दौरान अजीबों-गरीब अनुभव कर चुके हैं। वहीं, रणवीर सिंह के करियर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ’83’ में नजर आने वाले हैं।

 

Next Stories
1 बबीता कपूर ने अकेले की थी करिश्मा और करीना की परवरिश, कपूर खानदान से नहीं मिलती थी आर्थिक मदद- जानें वजह
2 शर्मनाक, फूहड़ और बेहूदा मानसिकता- UP महिला आयोग की सदस्य पर फूटा स्वरा भास्कर का गुस्सा
3 गुंडा की तरह बात क्यों कर रहे हैं? संबित पात्रा ने सोनिया गांधी को बताया ‘इटालियन’ तो बिफर पड़े कांग्रेस नेता, हुई तीखी बहस
ये पढ़ा क्या?
X