Ranveer Singh Epic Transformation Pictures from Padmaavat To Gullyboy - कहां गए मसल्स? रणवीर सिंह ने ऐसे बदला लुक कि फैंस भी हैरान, तस्वीरें हुईं वायरल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कहां गए मसल्स? रणवीर सिंह ने ऐसे बदला लुक कि फैंस भी हैरान, तस्वीरें हुईं वायरल

रणवीर सिंह ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने 'पद्मावत' से लेकर 'गली बॉय' तक के लिए उनके द्वारा किया गया ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है।

बात जब किरदारों के मुताबिक खुद को ढालने की हो तो बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को टक्कर देते नजर आते हैं। फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए खुद को क्रूर और निर्दई दिखाना हो या गलीबॉय में खुद को गली बॉय में खुद को मासूम दिखाना हो। रणवीर ने अपने आप को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है। हाल ही में रणवीर सिंह ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने ‘पद्मावत’ से लेकर ‘गली बॉय’ तक के लिए उनके द्वारा किया गया ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है।

तस्वीर में एक तरफ आप बेहद बल्की और मस्कुलर रणवीर सिंह को देख सकते हैं जो आपको फिल्म पद्मावती में नजर आएंगे वहीं दूसरी ओर आप एक दम दुबले पतले रणवीर सिंह को दूसरी तस्वीर में देख सकते हैं जो आपको फिल्म गली बॉय में नजर आएंगे। दाईं तरफ की तस्वीर की तुलना जब आप बाईं तरफ की तस्वीर से करते हैं तो आपको पता चलता है कि रणवीर ने खुद के शरीर में किस हद तक परिवर्तन किया है। उन्होंने अपने मसल्स को मेजर लेवल तक लूज किया है।

जोया अक्तर कृत फिल्म गली बॉय से रणवीर सिंह का लुक भी सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। तस्वीर में आप हिजाब पहनी आलिया भट्ट को रणवीर सिंह के पास खड़े देख सकते हैं। आलिया भी इस तस्वीर में काफी अलग दिख रही हैं। हालांकि फिल्म के लिए दोनों का ही आधिकारिक लुक अब तक जारी नहीं किया गया है। वर्तमान की बात करें तो रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। माननीय सुप्रीम कोर्ट ने चार राज्यों में फिल्म पर लगाया गया बैन हटा लिया है।

@RanveerOfficial & @aliaa08 on the set of Most Awaiting flick #GullyBoy

A post shared by DailyPakistan Fashion (@dailypakistan.com.pk) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App