ताज़ा खबर
 

Video: छुपा रुस्तम रणवीर सिंह का ‘चुम्मा’ वीडियो देखकर हंसी रोक नहीं पाए अक्षय और इलियाना

अक्षय ने कभी सोचा नहीं था कि उनके गाने 'जहर है कि प्यार है तेरा चुम्मा' पर रणवीर इस तरह से डांस कर सकते हैं।

Author Published on: August 4, 2016 1:01 PM
रुस्तम Vs छुपा रुस्तम

रणवीर सिंह जो भी करते हैं कुछ इस अंदाज में करते हैं कि लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने फेवरेट स्टार अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम के प्रमोशन का जिम्मा उठाया है। शायद यह काम कोई और करता तो वो उसे इस अंदाज में नहीं कर निभा पाता जिस तरह रणवीर सिंह ने किया है। सबसे पहले रणवीर सिंह ने एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में खिलाड़ी के समय के अक्षय कुमार एक लड़के के साथ दिख रहे हैं। रणवीर की ये तस्वीर भी इंटरनेट पर आते ही सुर्खियों में आ गई थी। क्योंकि इसमें अक्षय के साथ वो बच्चा कोई और नहीं बल्कि खुद रणवीर थे। जब अक्षय ने ये तस्वीर देखी तो उन्होंने इसे रीट्वीट किया था।

तस्वीर तक तो ठीक था लेकिन इसके बाद रणवीर सिंह ने जो वीडियो पोस्ट की उसे देखकर सब हैरान थे। अक्षय ने कभी सोचा नहीं था कि उनके गाने ‘जहर है कि प्यार है तेरा चुम्मा’ पर रणवीर इस तरह से डांस कर सकते हैं। इस वीडियो में रणवीर अक्षय के रुस्तम लुक की तरह तैयार दिख रहे हैं। दीवारों के पीछे छुपते-छुपाते वह सामने आते हैं, खुद को छुपा रुस्तम बताते हैं और अक्षय के गाने पर डांस करते हैं। यह वीडियो देखते हुए अक्षय ने अपना एक वीडियो भी ट्वीट किया है। वाकई रणवीर आप इतनी एनर्जी लाते कहां से हैं? इससे पहले रणवीर सिंह ने सलमान खान की फिल्म सुल्तान देखने के बाद भी कुछ ऐसा ही कमाल का डांस किया था। उस वक्त रणवीर बफिक्रे की शूटिंग के लिए पेरिस में थे। वहां फिल्म देखते समय गाना आने पर सलमान स्क्रीन पर चढ़कर नाचने लगे थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वरुण धवन, जॉन अब्राहम की फिल्म ‘ढिशूम’ ने भारत में कमाए 50 करोड़ से ज्यादा
2 Kishore Kumar Birthday: घर के बाहर लगाया था ‘किशोर से सावधान’ का बोर्ड, हड्डियों और खोपड़ी से करते थे सजावट
3 ‘बा बा ब्लैक शीप’ में मारधाड़ करेंगे मनीष पॉल, एक्शन सीन के लिए ली ट्रेनिंग