ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह का मैग्जीन के लिए करवाया गया फोटोशूट है काफी अमेजिंग, नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि उनकी कभी ना खत्म होने वाली एक्साइटमेंट के पीछे का कारण है कि उन्हें अब भी नहीं लगता कि वो एक्टर बन चुके हैं।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 2:51 PM
रणवीर सिंह (Image Source: Instagram)

रणवीर सिंह आज बॉलीवुड में काफी मशहूर नाम बन गए हैं। वैसे उन्होंने अभी तक कोई हॉलीवुड प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है लेकिन अंतर राष्ट्रीय मैग्जीन के कवर के लिए फोटोशूट जरूर करवाया है। एक्टर ने पुरुषों की मैग्जन एस्क्वायर के जनवरी अंक के लिए फोटोशूट करवाया है और उन्हें इंटरनेशनल मैन ऑफ द ईयर का टाइटल दिया गया है। मिडिल ईस्ट में प्रकाशित होने वाली मैग्जीन ने रणवीर को अपने स्पेशल न्यू ईयर एडिशन के लिए चुना है। दिलचस्प बात यह है कि हाल ही में बेफिक्रे को दुबई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था जहां फिल्म को काफी प्यार मिला। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शूट की कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिस आप बार-बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे।

आमिर खान के साथ हाल ही में चैट के दौरान उन्होंने अपनी ऊर्जी के बारे में बताया था। प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि उनकी कभी ना खत्म होने वाली एक्साइटमेंट के पीछे का कारण है कि उन्हें अब भी नहीं लगता कि वो एक्टर बन चुके हैं। 31 साल के एक्टर ने कहा कि वो हर सुबह अपना सपना पूरा करने के लिए अपने एक्टर्स को धन्यवाद देते हैं। रणवीर की हालिया फिल्म बेफिक्रे ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। पहली बार एक्टर ने आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में काम किया। आदित्य 8 साल के लंबे अंतराल के बाद निर्देशन के क्षेत्र में लौटे हैं।

इस वक्त रणवीर अपनी अपकमिंक फिल्म पद्मावती की तैयारियों में व्यस्त हैं। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में अपने रोल को वो अभी तक का सबसे मुश्किल किरदार बताते हैं। इस मैग्नम ओपस में वो अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाएंगे जो मध्यकाल में दिल्ली का शासक था। पद्मावती की खूबसूरती देखकर वो उसके प्यार में पड़ जाता है। फिल्म में पद्मावती का किरदार दीपिका जबकि राजा रतन सिंह के किरदार में शाहिद कपूर नजर आएंगे।

View this post on Instagram

n.o.t.o.r.i.o.u.s

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

Beard game strong

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि बॉलीवुड गॉसिप गलियारों में यह चर्चा चल रही है के रणवीर सिंह स्टारर फिल्म बेफिक्रे पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को आॅफर हुई थी। वहीं इन अफवाहों का खंडन करते हुए सुशांत राजपूत ने कहा कि उन्हें इस फिल्म का आॅफर मिलता भी तो भी यह फिल्म नहीं करते।

कॉफी विद करण 5: आमिर खान ने नहीं सुना रणवीर सिंह की फिल्म ‘रामलीला’ का गाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App