ताज़ा खबर
 

दो महीने से रणवीर सिंह ने ड्राइवर को नहीं दी सैलरी, आवाज उठाने पर बॉडीगार्ड ने पीटा

2 महीने से सैलरी ना मिलने पर रणवीर सिंह के ड्राइवर ने किया हल्ला तो बॉडीगार्ड ने कर दी पिटाई।

ranveer singh, padmavati, ranveer singh driverरणवीर सिंह ने ड्राइवर को नहीं दी 2 महीने से सैलरी।

संजय लीला भंसाली को फिल्म पद्मावती की शूटिंग के समय काफी बार परेशानियों का सामना करना पड़ा है। ताजा मामले में रणवीर सिंह की वजह से शूटिंग रुकी है। एक्टर के बॉडीगार्ड और ड्राइवर के बीच लड़ाई हो गई है। जिसमें निर्देशक को खुद दखल देना पड़ा। ड्राइवर का कहना है कि बेफिक्रे स्टार ने उन्हें पिछले दो महीनों से सैलरी नहीं दी है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार हुआ यूं कि पद्मावती के एक खास सीन की शूटिंग फिल्म सिटी में चल रही थी। तभी एक्टर के ड्राइवर सूरज पाल और बॉडीगार्ड विनायक के बीच लड़ाई करने की तेज आवाजें आने लगीं। दोनों को क्रू मेंबर्स ने लड़ाई बंद करने के लिए कहा लेकिन दोनों ने उनकी बात अनसुनी कर दी और एक दूसरे पर और जोर से चिल्लाने लगे।

स्पॉटब्वॉय को एक सूत्र ने बताया कि ड्राइवर रणवीर के मैनेजर से अपनी दो महीनों की बकाया सैलरी मांग रहा था। उसे अपनी दो महीने की तनख्वाह जोकि 85000 है वो नहीं मिली है। उनकी मैनेजर ने ड्राइवर की बात सुनने से मना कर दिया और बॉडीगार्ड से उसे बाहर निकालने का आदेश दे दिया। इसके बाद गुस्से में बॉडीगार्ड ने ड्राइवर की पिटाई कर दी। मैनेजर ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रही। जब संजय लीला भंसाली को पूरे मामले का पता चला तो उन्होंने उसे तुरंत नौकरी से बाहर निकाल दिया और एक दिन में पूरी सैलरी देने का भरोसा दिया।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार अभी तक ड्राइवर को अपनी बकाया सैलरी नहीं मिली है। सूरज ने एक्टर की बहन से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की लेकिन उसे वहां से कोई जवाब नहीं मिला। अब इस मामले को ड्राइवर यूनियन के पास ले जाने का प्लान बना रहा है। संजय लीला भंसाली की फिल्म में दीपिका पादुकोण चित्तौड़ की महारानी पद्मिनी का किरदार निभा रही हैं।

वहीं शाहिद कपूर उनके पति राजा रावल रतन सिंह के रोल में हैं। रणवीर इसमें दिल्ली सल्तनत के शासक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म से रणवीर सिंह को छोड़कर दीपिका और शाहिद के लुक को रिलीज कर दिया गया है। दोनों के ही लुक को फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने काफी पसंद किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू की पहली तस्वीरें आई सामने, देखें तस्वीरें
2 इंडिगो एयरलाइन के अधिकारी से भिड़े आदित्य नारायण, कहा- मुंबई आ तेरी चड्डी उतरवा दूंगा
3 अपने ‘दुश्मन’ की वजह से बॉलीवुड का ‘साइको विलेन’ बन गया ये एक्टर
ये पढ़ा क्या?
X