ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह की इस हरकत से नाराज फैन्स ने लगाई लताड़, जानिए माजरा

स्टेज से रणवीर सिंह भीड़ पर कूद पड़े, जिसके चलते कई उनकी कई फीमेल फैन्स दब गईं। लड़कियों के दब जाने से रणवीर सिंह के फैन्स भड़क उठे और सोशल मीडिया पर उन्हें लताड़ लगा रहे हैं।

रणवीर सिंह। (फोटोसोर्स- स्क्रीनग्रैब)

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी। रिलीज डेट पास होने के कारण रणवीर सिंह फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। बिजी शेड्यूल से समय निकाल रणवीर सिंह लैकमे फैशन वीक 2019 का भी हिस्सा बने थे। लेकिन इस इवेंट के दौरान रणवीर ने ऐसा कुछ किया कि उनके फैन्स ही नाराज हो गए। दरअसल रणवीर की एक झलक पाने के लिए फैन्स की भीड़ उमड़ी थी। स्टेज से इस दौरान रणवीर सिंह भीड़ पर कूद पड़े, जिसके चलते कई उनकी कई फीमेल फैन्स दब गईं। लड़कियों के दब जाने से रणवीर सिंह के फैन्स भड़क उठे और सोशल मीडिया पर उन्हें लताड़ लगा रहे हैं।

ट्विटर पर कई लोगों ने रणवीर सिंह की ड्राइव (छलांग लगाते हुए) तस्वीर को शेयर किया है और उनकी इस हरकत की आलोचना भी की है। वहीं एक फैन ने अखबार की एक कटिंग को शेयर करते हुए लिखा है कि ये सब क्या है, रणवीर सिंह थोड़ा बड़े हो जाओ और बचपना बंद करो। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि रणवीर सिंह अटेंशन पाने के लिए यह सब करते हैं। जबकि कुछ लोगों ने रणवीर सिंह को ड्राइव मारने के लिए पैसा मिलने की बात कही है।

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब रणवीर सिंह ने भीड़ पर छलांग लगाई है। पहले भी फिल्म प्रमोशन के मौके पर रणवीर सिंह फैन्स पर छलांग लगा चुके हैं। फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन के दौरान भी रणवीर सिंह ने ड्राइव मारी थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म में रणवीर सिंह ने एक रैपर का रोल अदा किया है। फिल्म के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने लैकमे फैशन वीक में कहा, ”हमारी फिल्म म्यूजिक से जुड़ाव रखती है और म्यूजिक हमारे शो की जान है। इसमें कई शानदार परफॉर्मेंस हैं और कई लाइव म्यूजिक शो भी हैं।”

नरेंद्र मोदी से मिले बॉलीवुड सेलेब्स, शामिल हुईं आलिया, भूमि, रणवीर सिंह ने PM को दी जादू की झप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App