ताज़ा खबर
 

सदगुरु जग्गी वासुदेव संग कूद-कूद कर नाचे रणवीर सिंह, किया ‘हैप्पी डांस’

वीडियो में रणवीर सिंह धर्मगुरू सदगुरु जग्गी वासुदेव के साथ कूद-कूद कर डांस कर रहे हैं। डांस करते वक्त रणवीर के पांव में जैसे हैप्पीनेस वाली स्प्रिंक्स लग गई हों। रणवीर सदगुरु के साथ वीडियो में जोरों शोरों से डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

सदगुरु जग्गी वासुदेव संग रणवीर सिंह

रणवीर सिंह आए दिन कुछ न कुछ ऐसा करते हैं जिसकी वजह से वह लोगों की नजरों में आ जाते हैं। रणवीर जो भी करते हैं दिल से करते हैं और कभी शर्माते नहीं, इसलिए सबके दिलों पर राज भी करते हैं। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो में रणवीर सिंह धर्मगुरू सदगुरु जग्गी वासुदेव के साथ कूद-कूद कर डांस कर रहे हैं। डांस करते वक्त रणवीर के पांव में जैसे हैप्पीनेस वाली स्प्रिंक्स लग गई हों। रणवीर सदगुरु के साथ वीडियो में जोरों शोरों से डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, रणवीर सिंह एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। IIM बेंगलुरू के इस कार्यक्रम में उन्होंने सदगुरू जग्गी वासुदेव के साथ डांस किया। इस वीडियो को रणवीर ने भी अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इसस वीडियो को पोस्ट करते हुए रणवीर इसे कैप्शन भी देते हैं। वीडियो के कैप्शन में रणवीर सिंह लिखते हैं- हैप्पी डांस। इस कार्यक्राम में रणवीर सिंह को बाबा के साथ डांस करने के लिए कहा गया।

View this post on Instagram

Happy Dance !!! @sadhguru 🕊

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

ऐसे में रणवीर तुरंत उठे और उन्होंने बाबा से डांस करने के लिए कहा तो बाबा ने मना कर दिया। लेकिन बाद में रणवीर के कहने पर बाबा ने भी डांस करना शुरू कर दिया। इस दौरान सदगुरु भी रणवीर के साथ मस्ती में डांस करने लगे। रणवीर बिलकुल वैसे ही नाचे जैसे बाबा नाच रहे थे। ऐसे में रणवीर ने उनके स्टेप्स को फॉलो करना शुरू कर दिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App