ताज़ा खबर
 

रणवीर सिंह ने महेश बाबू को कहा ‘बड़ा भाई’, जानिए क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे ये दोनों स्टार्स

रणवीर सिंह और साउथ सुपरस्टार महेश बाबू एक कमर्शियल की शूटिंग के लिए साथ आए हैं। शूट के दौरान की एक तस्वीर रणवीर ने शेयर की है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और दोनों ही स्टार्स ट्विटर पर टॉप ट्रेंड्स में शामिल हैं।

ranveer singh, mahesh babu, twitter trendरणवीर सिंह और महेश बाबू (Photo source- Ranveer singh Instagram)

फ़िल्म इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार्स रणवीर सिंह और महेश बाबू आज शनिवार को ट्विटर की टॉप ट्रेंड्स में है। दोनों के ट्रेंड की वजह है एक तस्वीर, जो रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। रणवीर और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू दोनों ही सॉफ्ट ड्रिंक ‘थम्स अप’ के ब्रांड एंबेसडर हैं। दोनों इस ब्रांड के एक कमर्शियल की शूटिंग के दौरान साथ आए हैं। रणवीर ने शूट के दौरान ली गई एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए महेश बाबू को अपना बड़ा भाई बताया।

रणवीर सिंह ने फोटो को कैप्शन दिया, ‘सबसे बेहतरीन इंसानों में से एक जिनके साथ मुझे काम करने का मौका मिला। हम जब भी मिलते हैं काफी अच्छा लगता है। बड़े भाई महेश गुरु आपको प्यार और सम्मान।’ रणवीर के इस पोस्ट पर महेश बाबू ने उन्हें इंस्टाग्राम स्टोरी के जवाब दिया, ‘आपके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा भाई रणवीर। ये फीलिंग म्यूच्यूल है।’

रणवीर ने थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘थम्स अप’ का वो कमर्शियल भी शेयर किया है, जिसके लिए दोनों ने साथ काम किया है। ये एक्शन से भरपूर एक शानदार कमर्शियल है जिसमें उन्हें थम्स अप की एक बोतल के लिए एक मुश्किल टास्क करना पड़ता है। इस कमर्शियल फिल्म में रणवीर और महेश बाबू एक्शन करते दिखते हैं और अंत में उन्हें थम्स अप की बोतल मिल जाती है। इस कमर्शियल को हिंदी के अलावा तेलेगु में भी रिलीज़ किया जाएगा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह और महेश बाबू की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर फैंस का शानदार रिएक्शन मिल रहा है। ट्विटर पर दोनों ही टॉप ट्रेंड्स में शामिल हैं। महेश बाबू के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार ‘Sarileru Neekevvaru’ में देखा गया था। वहीं रणवीर सिंह अब बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 2010 में ‘बैंड बाजा बारात’ फिल्म से की थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

उन्होंने गली ब्वॉय, गोलियों की रासलीला राम- लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, सिंबा जैसी शानदार फिल्मों के जरिए खुद को एक सफल अभिनेता साबित किया है। उनकी आनेवाली कुछ फिल्में हैं, 83, जयेशभाई जोरदार, सूर्यवंशी और सर्कस। फ़िल्म, ‘83′ में वो मशहूर क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

Next Stories
1 रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना ‘इश्क’, मॉडर्न अंदाज में नजर आए हैं एक्टर
2 The Mukesh Khanna Show: ‘अर्जुन’ का रोल निभाना चाहते थे मुकेश खन्ना लेकिन ऑफर हुआ ‘दुर्योधन’ का किरदार, फिर ऐसे बने महाभारत के ‘भीष्म’
3 विवादों में संजय लीला भंसाली की नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, आलिया और भंसाली के खिलाफ दर्ज हुआ केस
आज का राशिफल
X