ताज़ा खबर
 

यूए सर्टिफिकेट मिलने के बाद रणवीर सिंह ने बेफिक्रे को बताया फैमिली मूवी

एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है कि सेंसर बोर्ड को भी यह बात महसूस हुई कि बेफिक्रे में किस को गले लगाने वाली गर्माहट की तरह दिखाया गया है। हमें खुशी है कि हमें यह सर्टिफिकेट मिला और यह फैमिली मूवी है।
Author नई दिल्ली | November 16, 2016 12:27 pm
रणवीर सिंह और वाणी कपूर।

बेफिक्रे की रिलीज में लगे सभी बाधाएं अब क्लीयर हो चुकी हैं क्योंकि इसे यूए (यूनिवर्सल एडल्ट) का सर्टिफिकेट मिल गया है। इस खबर को खुद एक्टर रणवीर सिंह ने कंफर्म किया है। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को देखा है और हमें यूए का सर्टिफिकेट मिल चुका है। हमारे हाथों में सर्टिफिकेट आ गया है। हम बहुत खुश हैं। एक्टर ने कहा कि फिल्म में ढेर सारी किस के बावजूद यह एक फैमिली मूवी है और दिल से इंडियन है। इस फिल्म का जो दिल है वो देसी है। अगर आप फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के नजरिए को देखेंगे तो इसके पहले गाने लबों का कारोबार में उन्होंने किस को दूसरे तरीके से दिखाया गया है। इसमें प्यार, हंसी और गर्माहट का पूरा तालमेल है। फिल्म को देखने के बाद कोई अपमानित महसूस नहीं करेगा। कई बार जब आप अपने बच्चों के साथ फिल्म देखने जाते हैं और किस वाला सीन आता है तो आप अपना मुंह छुपा लेते हैं या फिर आपको शर्म आती है। इस फिल्म को देखते हुए ऐसा कुछ नहीं होगा।

सेंसर बोर्ड के फिल्म को यूए सर्टिफिकेट देने के फैसले की रणवीर ने सराहना की है। एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है कि सेंसर बोर्ड को भी यह बात महसूस हुई कि बेफिक्रे में किस को गले लगाने वाली गर्माहट की तरह दिखाया गया है। हमें खुशी है कि हमें यह सर्टिफिकेट मिला और यह फैमिली मूवी है। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि हर किसी को जाकर यह फिल्म देखनी चाहिए।