ताज़ा खबर
 

इंडस्ट्री में जब रणवीर सिंह ने रखा था पहला कदम, तो छुपाया था पूरा नाम! बताई थी ये वजह?

Ranveer Singh Birthday Special: फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में बिट्टू शर्मा बनकर पर्दे पर जब पहली बार रणवीर सिंह आए थे, तो फैंस ने उन्हें इतना सराहा कि वह रातों-रात स्टार बन गए। रणवीर सिंह का नाम..

Ranveer Singh, Ranveer Singh Birthday Special, Ranveer Singhरणवीर सिंह ने जब फिल्म बैंड बाजा बारात से इंडस्ट्री में एंट्री मारी थी तब उन्होंने अपना पूरा नाम डिसक्लोज नहीं क्या था..

Ranveer Singh Birthday: रणवीर सिंह ने अपने करियर की शुरुआत यशराज की फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से की थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट अनुष्का शर्मा थीं। दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। फिल्म में बिट्टू शर्मा बनकर पर्दे पर जब पहली बार रणवीर सिंह आए थे, तो फैंस ने उन्हें इतना सराहा कि वह रातों-रात स्टार बन  गए। रणवीर सिंह का नाम शुरुआत में ‘रणवीर सिंह’ ही इंट्रोड्यूज किया गया। जबकि रणवीर सिंह का पूरा नाम है-रणवीर सिंह भवनानी।

रणवीर सिंह ने जब अपना नाम बदला था तब उसके पीछे की वजह सामने आई थी कि उस वक्त इंडस्ट्री में रणबीर कपूर भी थे। तो रणवीर और रणबीर दोनों एक जैसे साउंड करते हैं तो इससे ऑडियंस और फैंस पर असर पड़ सकता है। इसलिए रणवीर ने अपने नाम को ‘रणवीर सिंह’ कर लिया। खबरें थीं कि रणवीर सिंह एक सिंपल फैमिली से आते हैं और उनका कभी बॉलीवुड से नाता नहीं रहा। हालांकि इन दिनों काफी डिबेट छिड़ी हुई है कि रणवीर सिंह का ‘बॉलीवुड कनेक्शन’ है कि नहीं? कई रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह सोनम कपूर के कजिन हैं औऱ अनिल कपूर उनके अंकल हैं।

रणवीर सिंह के पिता पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। रणवीर के दादा जी का भी कंस्ट्रक्शन बिजनेस था- ‘गेंब्स कंस्ट्रक्शन को.’। रणवीर के पिता अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर के फर्स्ट कजिन हैं। बताते चलें, सोशल मीडिया पर इन दिनों ‘नेपोटिज्म’ शब्द का खूब शोर मचा हुआ है। रणवीर सिंह को लेकर भी नेपोटिज्म की चर्चा की जा रही है। रणवीर को लेकर कई लोग सोशल मीडिया पर कहते नजर आए थे कि ‘हमें लगा रणवीर ने खुद स्ट्रगल किया है औऱ वह य़हां तक पहुंचे हैं, लेकिन यहां तो इनके पीछे परिवारवाद है।’ तो किसी ने कहा कि- रणवीर सिंह तो सोनम कपूर जी के कजिन हैं।’

खबरों में सामने आया कि रणवीर की फिल्म ‘राम लीला’ पहले सुशांत को ऑफर हुई थी। इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी बॉडी पर भी काम किया था। लेकिन एन मोमेंट पर रणवीर को दीपिका के अपोजिट कास्ट कर लिया गया था। इसका सारा कारण नेपोटिज्म को माना जाने लगा। सुशांत के फैंस का कहना है कि सुशांत के हाथों से फिल्में ऐसे ही निकल रही थीं जिस वजह से उन्होंने अपनी जान दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनुभव सिन्हा ने लिखा, अर्णब गोस्वामी को बेवजह बदनाम कर रखा है, सारे सेम हैं, यूजर्स ने पूछा- इसमें रवीश भी आते हैं क्या?
2 रणवीर सिंह, करण जौहर और अर्जुन कपूर ने मिलकर उड़ाया था इस एक्टर का मजाक, दिया करारा जवाब-‘इसे मैं कभी नहीं भूलूंगा..’
3 ‘मुझे यकीन है राहुल गांधी ने परीक्षा भी नकल करके पास की होगी’, स्टैंडिंग कमेटी की बैठकों में कांग्रेस नेता की गैर हाजिरी पर भड़के अशोक पंडित
ये पढ़ा क्या?
X