ताज़ा खबर
 

पहली बार ऐसे डरावने लुक में नजर आए रणवीर सिंह, पढ़े क्या है इसकी वजह

बाजीराव मस्तानी स्टार अपने लुक के साथ बार बार एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि रणवीर ने इस लुक को क्यों अपनाया हुआ है।

रणवीर सिंह ने जैक एंड जोंस के लिए अपनाया नया लुक। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह कई तरह के लुक ट्राई करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक नया लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन के देसी अवतार में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में रणवीर सिंह ने छोटी चोटियों वाले बाल बनाए हुए हैं और आंखों में काजल लगाया हुआ है जिसकी वजह से वो काफी डरावने नजर आ रहे हैं। एक्टर का यह पूरा लुक आपको जॉनी डेप्प के जैक स्पैरो की याद दिलाएगा। बाजीराव मस्तानी स्टार अपने लुक के साथ बार बार एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि रणवीर ने इस लुक को क्यों अपनाया हुआ है। तो हम आपको इसका जवाब बताते हैं। दरअसल रणवीर सिंह का यह लुक जैक एंड जोंस के लिए हैं। इस कपड़ो के ब्रांड को एक्टर एंडोर्स करते हैं। उसी के लिए उन्होंने अपने इस लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वहीं एक्टर संजय लाली भंसाली की फिल्म में उन्हें अलाउद्दीन खिलजी के तौर पर अलग ही अंदाज में देखा जाएगा। हालांकि यह लुक अभी तक रावील नहीं हुआ है।

मंगलवार शाम को रणवीर को शंकर महादेवन के स्टूडियो के बाहर टिपिकल रैपर वाले लुक में देखा गया। वहीं रणवीर ने अपना इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह स्टूडियो के अंदर दिखाई दिए। उनके साथ इस तस्वीर में सिंगर अनुष्का मनचंदा भी दिखाई दीं। यह तस्वीर देखने के बाद सभी यह जानना चाहते हैं कि दोनों किसके लिए रैपिंग कर रहे हैं। रणवीर ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा… मेक एक मिक्स।

कुछ दिनों पहले राजकुमार राव और ट्रैप्ड के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवाने रणवीर से मिले और इस मुलाकात के दौरान तीनों ने जैमिंग करते हुए दिखाई दिए। राजकुमार राव ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया था। हाल ही में रणवीर ने डूरेक्स जीन्स का टीजर लॉन्च किया था। जल्द ही रणवीर फिल्म पद्मावती में अल्लाउद्दीन खिलजी के रोल में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी होंगे।

रणवीर संजय लीला भंसाली के साथ इससे पहले रामलीला और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके हैं। हालांकि फिल्म पद्मावती लगातार विवादों में बनी हुई है, लेकिन निर्देशक संजय लीला भंसाली ने शूटिंग जारी रखी हुई है। यह फिल्म साल 2017 में 17 नवंबर को रिलीज होगी।

रणवीर सिंह शाहिद कपूर की पार्टी में ऐसी ड्रेस में पहुंचे; लोगों ने कंडोम से तुलना कर उड़ाया मजाक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्ली: आज राजकपूर की फ‍िल्‍में द‍िखा कर बंद हो जाएगा रीगल थिएटर, ऋषि कपूर हुए इमोशनल
2 जी टीवी के पॉपुलर शो की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हुईं ये एक्ट्रेस
3 टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने घटाया 25 किलो वजन, नया लुक देखकर हो जाएंगे हैरान Photos
ये पढ़ा क्या?
X