ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर की एक गलती वजह से स्टार बने रनवीर सिंह, पढ़ें क्या है इनका कनेक्शन

'बैंड बाजा बारात' जिस फिल्म से रनवीर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की वह फिल्म पहले रणबीर कपूर को ऑफर की गई थी।

Author Published on: September 28, 2016 11:58 AM

अगर कहा जाए कि रनवीर सिंह रणबीर कपूर की वजह से स्टार बने हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। नहीं ऐसा नहीं कि रणबीर ने काम दिलाने के लिए रनवीर की सिफारिश की या उनके लिए खुद किसी कोई कुरबानी दी। दरअसल रणबीर के रिजेक्शन की वजह से रनवीर को फिल्म मिली और वो बॉलीवुड के मशहूर चेहरों में से एक हो गए। ‘बैंड बाजा बारात’ जिस फिल्म से रनवीर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की वह फिल्म पहले रणबीर कपूर को ऑफर की गई थी। लेकिन रणबीर ने फिल्म को कमजोर समझकर रिजेक्ट कर दिया। इसके बाद रनवीर सिंह से बात की गई तो वो झट से मान गए और यह फिल्म हिट रही।

रनवीर और अपने इस कनेक्शन से जुड़ी यह बात रणबीर ने खुद एक शो के दौरान बताई। उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने एक अच्छी फिल्म को ठुकराया और रनवीर सिंह ने मौके पर चौका मारते हुए एक दमदार एंट्री ली और इंडस्ट्री के स्टार बन गए। रनवीर की अच्छी परफॉर्मेंस और उनके सही फिल्मों के सिलेक्शन की वजह से आज वो इस मुकाम पर पहुंचे हैं कि हर बड़ा डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है। आदित्या चोपड़ा ने भी बतौर डायरेक्टर वापसी करने के लिए रनवीर को चुना और फिल्म बेफिक्रे उन्हें ऑफर की।

बेफिक्रे के अलावा रनवीर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म पद्मावती में  भी काम करने वाले हैं। इस फिल्म में रनवीर के साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी होंगे। रनवीर और दीपिका इससे पहले भी साथ काम कर चुके हैं। साल 2015 में आई फिल्म बाजीराव मस्तानी में उनकी शानदार परफॉर्मेंस और केमिस्ट्री की खूब तारीफ हुई थी।

पद्मावती एक पीरियड फिल्म होगी। यह सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के लिए उनके प्यार की कहानी पर आधारित होगी। दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के किरदार में होंगी। वहीं रनवीर खिलजी का रोल निभाएंगे। इस फिल्म का म्यूजिक संजय लीला भंसाली कंपोज कर रहे हैं। इसके अलावा संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के लिए बहुत रिसर्च की है। वह इस फिल्म को कामयाब बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।

Read Also:सोनाक्षी सिन्हा ने पापा के रोल के लिए रनवीर सिंह को बताया बेस्ट

Read Also:Happy Birthday Ranbir Kapoor: 18 साल पहले भी साथ काम कर चुके हैं रणबीर और ऐश्वर्या, देखें Photo

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सैफ अली खान को मिला था फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का ऑफर लेकिन….
2 M.S.Dhoni: The untold story में साउथ का ये एक्टर करेगा सुरेश रैना का रोल
3 7 लोग एकटक देख रहे थे, ऐसा ऑडिशन मैंने कभी नहीं दिया था: प्रियंका चोपड़ा