ताज़ा खबर
 

बेफिक्रे के ट्रेलर को रणवीर सिंह ने कहा सपना तो वाणी कपूर हुई नर्वस

हर कोई आज रात का इंतजार बेसब्री से कर रहा है क्योंकि आज बेफिक्रे का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। इसे पेरिस के एफइल टावर पर रिलीज किया जाएगा। इससे पहले किसी भी बॉलीवुड फिल्म के निर्माता ने इस तरह के हथकंडे को नहीं अपनाया है। पहली बार किसी हिंदी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च का […]
Author नई दिल्ली | October 10, 2016 18:47 pm
27 जनवरी को फिल्म का एक प्रमोशनल वीडियो रीलीज किया गया था जिसमें रणवीर औऱ वाणी ने फिल्म की रीलीज डेट बताई थी। फिल्म 9 दिसंबर को रीलीज होनी है। (source-youtube video grab)

हर कोई आज रात का इंतजार बेसब्री से कर रहा है क्योंकि आज बेफिक्रे का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। इसे पेरिस के एफइल टावर पर रिलीज किया जाएगा। इससे पहले किसी भी बॉलीवुड फिल्म के निर्माता ने इस तरह के हथकंडे को नहीं अपनाया है। पहली बार किसी हिंदी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च का गवाह एफिल टावर बनेगा। इस मौके पर पेरिस के मेयर विशेष अतिथि होंगे। ये ऐसा मौका होगा जिसे अभी तक बॉलीवुड ने अनुभव नहीं किया है। इसी वजह से रणवीर सिंह और वाणी कपूर काफी प्रेशर में भी हैं। जब रणवीर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वाह! ये किसी सपने के सच होने जैसा है। मैं अपनी फिल्म के ट्रेलर को एफिल टावर पर लॉन्च होते हुए देखूंगा और यह आदित्य चोपड़ा की फिल्म है। मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं किसी सपने में जी रहा हूं।

वीडियो: ‘बिग बॉस सीज़न 10’ की पहली मेहमान बनेंगी दीपिका पादुकोण

वाणी को भी ट्रेलर को लेकर काफी एक्साइटमेंट हैं। उन्होंने कहा मैं बहुत नर्वस और हैरान हूं। मुझसे शाम का इंतजार नहीं हो रहा है। मुझे नहीं लगता मेरी इस समय की भावनाओं को कोई और चीज मात दे सकती है। ये मेरी जिंदगी की सबसे ऐतिहासिक चीजों में से एक है। बेफिक्रे के ट्रेलर को इससे बड़ा मंच नहीं मिल सकता था। भई अब ये तो वक्त बताएगा कि बेफिक्रे का ट्रेलर हमारी उम्मीदों पर खरा उतरता है या नहीं। अभी तो बस हम सभी को इसके रिलीज होने का इंतजार है।

Read Also: रणवीर सिंह और वाणी कपूर के इस अंदाज को आपने कभी नहीं देखा होगा, देखें फोटोज

बता दें कि फिल्म की रिलीज से पहले ही दोनों एक्टर्स के किसिंग सीन के बारे में चर्चा जोरों पर है। इसके अलावा इनकी कई फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं। फिल्म के पोस्टर सोशल मीडिया पर छाए हैं। ज्यादातर पोस्टर में दोनों एक्टर किस करते हुए दिख रहे हैं। बेहद ही प्यारी लोकेशन्स पर इस फिल्म की शूटिंग की गई है। अब हार्पर बाजार के अक्टूबर अंक के कवर पेज के लिए दोनों ने फोटोशूट करवाया है। उनकी ये फोटोज देखकर आप चौंक जाएंगे। पेरिस में 10 अक्टूबर को एफिल टावर पर फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा। दोनों की बेजोड़ केमिस्ट्री इस फोटोशूट में साफ नजर आ रही है। दोनों ही एक-दूसरे के साथ कंफर्टेबल लग रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म निर्माता ने लबों का कारोबार गाने को रिलीज किया है। जिसमें कई जोड़े आपस में किस करते हुए दिख रहे हैं।

Read Also: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की पद्मावती में नजर आएंगे शाहिद कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.