X

लोग हनीमून मनाने जाते हैं, पर स्विट्जरलैंड में शादी करेंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण!

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग में बिजी है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं। पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसी दौरान खबर आई है कि रणवीर सिंह स्विट्जरलैंड में दीपिका के साथ शादी के बंधन में बंधेगे। हाल ही में खबरें सामने आई थीं कि दीपिका पादुकोण अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर परिवार के साथ शादी की शॉपिंग में बिजी हैं। इतना ही नहीं, दीपिका रणवीर सिंह के परिवार की भी शॉपिंग में मदद कर रही हैं, हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने शादी खबरों से इनकार कर दिया था।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, ”एक्टर रणवीर सिंह जो स्विट्जरलैंड टूरिज्म के ब्रान्ड एम्बेसडर भी हैं, उन्हें वहां शादी रचाने के लिए एक एक्सक्लूसिव ऑफर मिला है।” रिपोर्ट के अनुसार, दोनों के घरों पर शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। कपड़ों से लेकर जूलरी तक की शॉपिंग में दीपिका लगी हुई हैं। खबरों की मानें तो दीपिका इन दिनों रणवीर सिंह की मां और बहन रितिका को भी शॉपिंग में मदद कर रही हैं। वहीं, रितिका भाई रणवीर की शादी में फिट दिखने के लिए वेट कम करने में लगी हुई हैं। कहा जाता है कि रणवीर और दीपिका के बीच नजदीकियां फिल्म ‘रामलीला’ से बढ़ी थी। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से नहीं स्वीकार किया। दीपिका और रणवीर ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कॉमेडियन सुदेश लहरी, अली अजगर और टीवी एक्ट्रेस पूजा गौर भी नजर आएंगी। फिल्म में मुंबई की सड़कों, गलियों में रहने वाले रैपर्स की कहानी को दिखाया गया है।

  • Tags: Deepika padukon,