ताज़ा खबर
 

गली बॉय से पहले इस एड में साथ नजर आए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, देखिए वीडियो

रणवीर ने पर्दे पर उनकी फिल्म में आलिया के साथ आने की घोषणा बहुत अलग अंदाज में की थीं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह आलिया की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की तारीफ करते नजर आए थे।

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 1:53 PM
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म गली बॉय में एक साथ नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म गली बॉय में एक साथ नजर आएंगे। इस खबर के बाद से ही आलिया और रणवीर के फैन्स इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। हालांकि दोनों की कैमिस्ट्री पर्दे पर कैसी होने वाली है इसके लिए आपको फिल्म के रिलीज का इंतिजार नहीं करना होगा। मेक माय ट्रिप के एड में यह दोनों सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं। एड देख कर आपको साफ तौर पर यह अंदाजा लग जाएगा कि दोनों सितारे पर्दे पर एक साथ क्या कमाल करने वाले हैं। इस एड में रणवीर और आलिया बेस्ट फ्रेंड्स के किरदार में हैं। दोनों की आने वाली फिल्म गली बॉय की बात करें तो यह मुंबई के कुर्ला स्लम के एक गली रैपर नावेद शेख की जिंदगी पर आधारित है।

रणवीर ने पर्दे पर उनकी फिल्म में आलिया के साथ आने की घोषणा बहुत अलग अंदाज में की थीं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह आलिया की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की तारीफ करते नजर आए थे। इसके अलावा रणवीर आलिया की फिल्म के गाने पर डांस करते भी नजर आए थे। फिल्म दिल धड़कने दो के बाद यह दूसरी बार होगा जब आलिया और रणवीर साथ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इसके अलावा यदि रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म पद्मावती की तैयारी में जुटे हुए हैं। फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते नजर आएंगे। हालांकि फिल्म लगातार विवादों में बनी हुई है, लेकिन निर्देशक संजय लीला भंसाली ने शूटिंग जारी रखी हुई है।

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के ओवरऑल कलेक्शन की बात करें तो यह 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। हालांकि यदि सिर्फ भारतीय कलेक्शन को देखें तो अभी फिल्म को 100 करोड़ का आंकड़ा छूने में कुछ वक्त और लग सकता है। फिल्म का भारत में अब तक का कुल कलेक्शन 83.77 लाख रुपए हो चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App