ताज़ा खबर
 

तस्वीरों में देखिए गली ब्वॉय स्टार्स रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की बॉन्डिंग की झलक

मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर बने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बने शो स्टॉपर।

आलिया भट्ट और रणवीर सिहं के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों ने बेशक अभी तक साथ में कोई फिल्म नहीं की है लेकिन दोनों साथ में विज्ञापन कर चुके हैं। जिनमें इनकी केमिस्ट्री काफी शानदार नजर आई है। लेकिन जल्द ही दोनों जोया अख्तर की गली ब्वॉय में नजर आएंगे। दोनों को हाल ही में फैशन डिजायन काउंसिल ऑफ इंडिया के इंडिया काउचर वीक 2017 में मस्ती करते हुए देखा गया। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें रणवीर अपने चिर-परिचित और फनी लहजे में जबकि आलिया भट्ट और मनीष मल्होत्रा एक्टर से काफी परेशान होते हुए लग रहे हैं।

आलिया और रणवीर ने मनीष मल्होत्रा के शो स्टॉपर बने थे। रणवीर सिंह द्वारा अपलोड की गई एक फोटो में मनीष मल्होत्रा हथेली को चेहरे पर रखे हुए हैं और उनके बगल में रणवीर सिंह खड़े हैं। इस फोटो को एक्टर ने कैप्शन दिया- मनीष मल्होत्रा फेसपाम की तरह है, ये मैं किसको ले आया। दूसरी फोटो को आलिया भट्ट ने शेयर किया है। एक तस्वीर में सिंह सोफे के ऊपर बैठे हुए हैं जबकि आलिया नीचे बैठी हैं। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए रणवीर ने लिखा- विक्रम और बेताल। दोनों स्टार्स की इन फोटो को देखने के बाद फैंस को इन्हें जल्द ही स्क्रीन पर देखने का इंतजार होगा। इस समय रणवीर सिंह पद्मावती में जबकि आलिया राजी में बिजी हैं।

View this post on Instagram

YAAAAASSSS 💪

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

गली ब्वॉय फिल्म की कहानी स्ट्रीट रैपर्स की है जिसमें रणवीर खुद रैपर बनेंगे। गली ब्वॉय को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी एक्सल एंटरटेनमेंट और जोया के हाल ही में लॉन्च हुए बैनर टाइगर बेबी के अंतर्गत प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की शूटिंग नवंबर से होगी। कुछ समय से फिल्म को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था। जिसमें कास्टिंग को लेकर कई खबरें सामने आईं। जहां रणवीर और आलिया पहली पसंद बने हुए थे वहीं ऐसी खबरें भी थीं कि वरुण धवन फिल्म में रणवीर सिंह की जगह ले सकते हैं। हालांकि बाद में आधिकारिक तौर पर साफ कर दिया गया था कि इसमें रणवीर और आलिया की जोड़ी नजर आएगी।

बता दें कि कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह और डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य साथ में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के सुपरहिट सीन को रीमेक करते नजर आ रहे थे। यह वीडियो पूरी तरह से मस्ती के मूड में बनाया गया था।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App