ताज़ा खबर
 

जल्‍द शादी कर सकते हैं रणवीर सिंह, इंटरव्‍यू में किया इशारा

पिछले काफी समय से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें आ रही हैं। दीपिका और रणवीर को कई बार इवेंट्स में एक साथ देखा जा चुका है। हाल ही में मीडिया से रणवीर सिंह ने शादी के बारे में बातचीत की है।
Author नई दिल्ली | February 9, 2018 11:17 am
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में दीपिका और अभिनय की दर्शक तारीफ कर रहे हैं। फिल्म शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने जबरदस्त एक्टिंग की है। पिछले काफी समय से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें आ रही हैं। दीपिका और रणवीर को कई बार इवेंट्स में एक साथ देखा जा चुका है। मीडिया से बातचीत में दीपिका रणवीर को अच्छा दोस्त कह चुकी हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आईं कि, मालद्वीप में दीपिका के जन्मदिन के मौके पर दोनों ने सगाई कर ली है। हालांकि अभिनेता रणवीर सिंह के मैनेजर ने इस तरह की खबर से इंकार कर दिया। दीपिका और रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं। शादी में सिर्फ परिवार के लोग और दोस्त ही शामिल होंगे, इस तरह की खबरों से दीपिका और रणवीर चर्चा में रहे।

Deepika Padukone, actress Deepika Padukone, Deepika Padukone photos, Deepika Padukone, Padmaavat, Deepika Padukone Photoshoot, Deepika Padukone, Sabyasachi, Sabyasachi Mukherjee, Deepika Padukone latest photoshoot, Deepika Padukone, entertainment, jansatta

हाल ही में रणवीर सिंह ने इंडिया टुडे को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू में रणवीर सिंह से शादी को लेकर सवाल किया गया। रणवीर से पूछा गया कि हाल ही में शादी और बीच वेडिंग को लेकर खबरें आईं, आपका क्या कहना है। सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने कहा, ”मुझे सच में नहीं पता कि ऐसी खबरें आती कहां से हैं। हां, लेकिन मैं शादी करने की सोच रहा हूं। मैं अपनी लाइफ और काम के बीच बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहा हूं। हालांकि, अभी तक कुछ भी निश्चित नहीं है।”

रणवीर से जब पूछा गया कि वह कब तक शादी कर सकते हैं तो रणवीर ने कहा, ”फिलहाल मैं अपने काम में बिजी हूं। मेरे पास फिल्मों की लाइन है और एक फिल्म की शूटिंग भी कर रहा हूं। ‘गली बॉय’ की शूटिंग के बाद ‘सिंबा’ भी करना है।” रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत विरोध के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म को दर्शक पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App