ताज़ा खबर
 

दीपिका से मिलने टोरंटो पहुंचे रणवीर, साथ मनाएंगे Valentine’s Day

आदित्य चोपड़ा की बेफिक्रे की शूटिंग के पहले शड्यूल को शुरू होने में अभी समय था इसलिए रनवीर मौके का फायदा उठाकर शुक्रवार सुबह कनाडा के लिए रवाना हो गये।

कयास है कि अब रनवीर कुछ दिन कनाडा में रुककर दीपिका के साथ वेलेंटाइन डे मनाने के बाद ही भारत लौटेंगे।

रणवीर सिंह अपनी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से मिलने टोरंटो पहुंच गये हैं। दीपिका टोरंटों में हॉलिवुड फिल्म ट्रिपल एक्स की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म के डायरेक्टर डीजे कारुसो ने दीपिका और रणवीर के साथ अपनी पिक्चर टविटर पर शेयर की। 29 वर्षीय दीपिक इस फिल्म से हॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म में उनके हीरो विन डिजल होंगे। फिल्म में हॉलिवुड के दूसरे बड़े स्टार भी दिखाई देंगे जिनमें नीना डोब्रेव, सेमुअल एल जैक्सन, जेट ली, रुबी रोज़, और टोनी जा जैसे बड़े नाम शामिल हैं। फिल्म के 2017 में रीलीज होने की संभावना है। वहीं 30 वर्षीय रणवीर सिंह आदित्य चोपड़ा की अगली फिल्म ‘बेफ्रिके’ में दिखाई देंगे।

खबर है कि रणवीर सिंह वेलेंटाइन डे दीपिका के साथ मनाने के लिए टोरंटो पहुंचे हैं। आदित्य चोपड़ा की ‘बेफिक्रे’ की शूटिंग के पहले शड्यूल को शुरू होने में अभी समय था इसलिए रणवीर मौके का फायदा उठाकर शुक्रवार सुबह कनाडा के लिए रवाना हो गये। कयास है कि अब रणवीर कुछ दिन कनाडा में रुककर दीपिका के साथ वेलेंटाइन डे मनाने के बाद ही भारत लौटेंगे। कनाडा में रणवीर के एक फैन ने जब रणवीर के साथ अपनी सेल्फी इंस्ट्राग्राम पर डाली तब इस बात का खुलासा हुआ कि वो कनाडा में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App