ताज़ा खबर
 

यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर के साथ मस्ती के मूड में दिखे रणवीर-दीपिका

शानू ने रणवीर को यशराज की फिल्म बैंड बाजा बारात के लिए साइन किया था। इस फिल्म के साथ ही रणवीर ने अपने करियर की शुरूआत की थी। उसके बाद से ही दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है।

शानू शर्मा के साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सोर्स : यूट्यूब

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में मुंबई रिसेप्शन निपटाया है। इस रिसेप्शन में कई नामी गिरामी बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की थी। मुंबई रिसेप्शन के बाद अब रणवीर अपनी फिल्म सिंबा की प्रमोशन्स में जुट गए हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के सहारे घोषणा की थी कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म सिंबा का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज़ होगा। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान काम कर रही हैं। खास बात ये है कि सारा के करियर की पहली फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ के साथ ही वे अपने करियर की शुरूआत कर रही हैं और इसी महीने में ही उनकी दूसरी फिल्म सिंबा भी रिलीज़ हो जाएगी।

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सारा अली खान, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा, खुशी कपूर, विक्की कौशल, रानी मुखर्जी, रवीना टंडन, मलाइका अरोड़ा, निमरत कौर समेत कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं थी। दीपिका और रणवीर यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के साथ मस्ती करते हुए भी नज़र आए। शानू ने रणवीर को यशराज की फिल्म बैंड बाजा बारात के लिए साइन किया था। इस फिल्म के साथ ही रणवीर ने अपने करियर की शुरूआत की थी। उसके बाद से ही दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DiwaaahBhaiWaah! (@shanoosharmarahihai) on

रणवीर दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी। इटली में शाही तरीके से रणवीर दीपिका ने दो हिंदुस्तानी रिवाजों के साथ शादी संपन्न की। कोंकणी और सिंधी रिवाजों के साथ दीपिका रणवीर शादी के बंधन में बंधे थे। रणवीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका की काफी तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि ‘सिर्फ 6 महीने बाद मुझे इस बात का एहसास हो गया था कि दीपिका ही मेरी लाइफ पार्टनर बनेगी, वो इतनी प्यारी और केयरिंग हैं, जिसे मैं शब्दों से बयां भी नहीं कर सकता हूं।’

Next Stories
1 कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे लौटीं भारत, कहा- ‘अभी जंग खत्म नहीं हुई है’
2 ‘दीपवीर’ को बधाई देने को लगा तांता, उद्योग, सिनेमा से लेकर खेल जगत के दिग्गज पहुंचे
3 Bigg Boss 12 Eviction Elimination 2nd December Updates: सलमान खान ने किया ऐलान- इस हफ्ते कोई नहीं होगा बाहर
ये पढ़ा क्या?
X