ताज़ा खबर
 

शादी के बंधन में बंध सकते हैं रणवीर और दीपिका, सोनम कपूर ने दिया हिंट!

खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर सिंह के बीच संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' से नजदीकियां बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों ने 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में भी एक साथ काम किया है।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर।

पिछले कुछ समय से बी-टॉउन में अफवाह है कि बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध सकती हैं। दोनों ने ही शादी की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। दोनों ने रिलेशनशिप की खबरों पर कभी भी खुलकर बात नहीं की। लेकिन सोनम कपूर ने रणवीर और दीपिका की शादी के बारे में बातचीत की है। सोनम के बयान से लगता है कि उन्होंने दोनों के रिश्ते पर मोहर लगाई है। सोनम कपूर हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनीं थी। नई-नवेली दुल्हन ने कान्स में जलवा भी बिखेरा था। कान्स में सोनम कपूर ने आज तक से रणवीर और दीपिका की शादी के बारे में भी बातचीत करते हुए बेहद मजेदार जवाब दिया है।

सोनम ने कहा, ”जल्द ही उनकी शादी हो मुझे उम्मीद है। कपूर परिवार भी दीपिका और रणवीर का शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।” सोनम की इस बात से दो चीजें साफ होती हैं कि दीपिका और रणवीर की डेटिंग की खबरें गलत नहीं हैं और न ही शादी की खबरें अफवाह हैं। कुछ दिनों पहले दीपिका को शादी की शॉपिंग करने की भी खबरें सामने आई थीं। जिसमें बताया गया था कि दीपिका अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर शादी की तैयारी कर रही हैं, वह रणवीर सिंह की मां और बहन की भी मदद कर रही हैं। बी-टॉउन में अफवाह है कि दीपिका और रणवीर नवंबर माह में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। शादी की तारीख को लेकर दोनों परिवारों के बीच मीटिंग भी हो चुकी है और यह महीना परिवारों की आपसी सहमति से निकाला गया है।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण।

खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर सिंह के बीच संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ से नजदीकियां बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों ने ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में भी एक साथ काम किया है। दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को पसंद भी आई थी, यही कारण है कि फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App