scorecardresearch

रानू मंडल के मेकअप की नकली फोटो हुई थी वायरल, इस शख्स ने शेयर की असली तस्वीर

सामने आई रानू मंडल के मेकअप वाली असली तस्वीर। मेकअप आर्टिस्ट ने किया खुलासा सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी नकली फोटो।

रानू मंडल के मेकअप की नकली फोटो हुई थी वायरल, इस शख्स ने शेयर की असली तस्वीर
देखिए रानू मंडल के असली मेकअप की तस्वीर

रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाकर सोशल मीडिया के जरिए लोकप्रियता हासिल करने वाली सिंगर रानू मंडल इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। पहले वह अपने गाने को लेकर चर्चा में शुमार हुई और बाद में अपने बदले तेवर से आलोचनाओं का शिकार हुईं। इसके बाद मेकअप को लेकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। अब खबर मिली है जिस मेकअप वाली तस्वीर के लिए रानू मंडल ट्रोल्स के निशाने पर आई थीं वह फेक है। इस बात का खुलासा रानू मंडल की मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने किया। मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने अपने ट्विटर पर रानू की ओरिजनल तस्वीर शेयर की और साथ ही वीडियो भी पोस्ट किया।

तस्वीर को शेयर कर संध्या ने लिखा, ‘आप देख सकते हैं कि असली मेकओवर और नकली फोटो में कितना अंतर है..आपके जोक्‍स और मजाक ठीक हैं क्‍योंकि हम उस पर हंसे लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना गलत है.. हम उम्‍मीद करते हैं कि अब आप असली और नकली का फर्क समझेंगे।’ इस लेटेस्ट पोस्ट में रानू मंडल काफी ग्लैमरस लग रही हैं और उन पर मेकअप पहले से अलग दिख कर रहा है जबकि पहले वाली तस्वीर में रानू का चेहरा ऐसे दिख रहा था जैसे मानो उन पर सफेद रंग लगा दिया हो।

https://www.instagram.com/p/B4-T3k_gwIY/

उस तस्वीर को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर तमाम करह के मीम्स भी बनाए। मीम्स में हिमेश रेशमिया को भी घसीटा गया। पहले रानू मंडल को सोशल मीडिया के जरिए लोगों न सिर्फ प्यार मिला बल्कि उन्हें नाम और काम भी मिला। लोगों ने उनकी मधुर आवाज की जमकर तारीफें की, जिसके चलते वह रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई और बाद में इसी सोशल मीडिया के जरिए उनका जमकर मजाक भी उड़ाया गया। मेकअप वाली फोटो से पहले रानू का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ, जिसमें वह एक महिला फैन को सेल्फी के लिए फटकारते नजर आ रही थीं।

https://www.instagram.com/p/B4-XJDqAju5/

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट