ताज़ा खबर
 

‘मैं आगे जाकर भी..’, Ranu Mondal ने लता मंगेशकर की बात का दिया ये जवाब

Ranu Mondal ने लता मंगेशकर के बयान पर अब रिएक्शन दिया है। रानू मंडल ने लता के बयान पर चौंकाने वाली बात कही है।

Ranu Mondal, Lata Mangeshkar comment, ranu mondal opens up on lata mangeshkars comment, रानू मंडल, लता मंगेशकर, लता मंगेशकर का बयान, रानू मंडल का जवाबरानू मंडल और लता मंगेशकर।

Ranu Mondal on Lata Mangeshkar Comment: रानू मंडल अपनी गायिकी से करोड़ों भारतीयों का दिल जीत चुकी हैं। रानू रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर पॉपुलर हुई थीं। रानू ने सिंगर-एक्टर हिमेश रेशमिया की फिल्म के गाने भी रिकॉर्ड किए हैं। हिमेश-रानू का गाना तेरी मेरी कहानी को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। कुछ समय पहले लता मंगेशकर ने रानू मंडल की पॉपुलैरिटी पर एक बयान दिया था, जो लोगों को रास नहीं आया था। जिसके चलते लता को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल किया था। अब लता के बयान पर रानू मंडल ने अपना रिएक्शन दिया है।

एनबीटी को दिए एक इंटरव्यू में रानू मंडल से लता मंगेशकर के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”मैं लता जी से उम्र में बहुत छोटी थी, हूं और आगे जाकर भी रहूंगी। मैं बचपन से ही उनकी आवाज पसंद करती हूं।”

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल के बारे में पूछे जाने पर कहा था, ”अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मेरे लिए सौभाग्य की बात है, लेकिन मैं यह भी मानती हूं कि नकल करने से सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं रूकती है। मेरे, किशोर दा, रफी साहब, आशा भोंसले के गाना कर गायक कम समय के लिए लोगों का ध्यान खींच सकते हैं।”

लता मंगेशकर के इस बयान के चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनाई थी। लोगों का कहना था कि लता को रानू की सराहना करने के साथ इंडस्ट्री में काम दिलाने में मदद करनी चाहिए थी। वहीं कुछ यूजर्स का कहना था कि लता को इस उम्र में निगेटिविटी से दूर रहना चाहिए।

बता दें कि रानू मंडल ने हिमेश की अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए तेरी मेरी कहानी गाना गाया है। फिल्म में हिमेश के अलावा एक्ट्रेस सोनिया मन भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Stories
1 Dream Girl Box Office Collection Day 2: ‘ड्रीम गर्ल’ ने आयुष्मान के ही फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड, फिल्म की हुई बंपर कमाई
2 शादी के बाद पार्टियों से बच रहे Kapil Sharma, बोलीं भारती सिंह
3 Engineer’s Day 2019: तापसी पन्नू एक्ट्रेस से पहले इंजीनियर थीं, विकी कौशल भी हैं बीटेक
ये पढ़ा क्या?
X