ताज़ा खबर
 

रानू मंडल ने बेटी के आरोपों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Ranu Mandal Teri Meri Kahani Song: रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ ने उनके मैनेजर पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें उनकी मां से मिलने नहीं दे रहे हैं।

ranu mandal,रानू मंडल, teri meri kahani, teri meri kahani song, ranu mandal song, ranu mandal new song, teri meri kahani song download, teri meri kahani new song, himesh reshammiya new song, himesh reshammiya new song download, Ranu mandal video with salman ali, Ranu Mandal Daughter, Ranu Mandal Daughter Slammed Trollers,himesh reshammiya new song teri meri khanai, ranu mandal teri meri song, ranu mandal teri meri kahani, ranu mandal teri meri kahani song, ranu mandal teri meri kahani song downloadमां रानू मंडल के साथ बेटी एलिजाबेथ सेठी रॉय।

Ranu Mondal Daughter Elizabet Sethi Roy: इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) की सिंगिंग का वीडियो वायरल होने के बाद से चर्चा में हैं। रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ साठी रॉय ने हाल ही में कहा था कि उन्हें उनकी मां से मिलने से रोका जा रहा है। एलिजाबेथ ने रानू के मैनेजर अतिंद्र चक्रवर्ती और तपस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह अपनी मां से बात नहीं कर पा रही हैं। उन्हें धमकी दी जा रही है। अपनी रानू ने अपनी बेटी का आरोपों का जवाब दिया है।

टाइम्स नाउ ने बातचीत में रानू मंडल ने कहा, ”मुझे लगता है कि एलिजाबेथ को कुछ गलतफहमी हुई है या फिर उसे कोई भड़का रहा है। ताकि वह इस तरह की बात करे। अतिंद्र और तपन मेरा पूरा ध्यान रख रहे हैं।” एलिजाबेथ ने यह भी आरोप लगाया था कि अतिंद्र और तपन उनकी मां के पैसों का इस्तेमाल कर रहे हैं। रानू ने कहा, ”हां, उन्होंने मुझसे रुपए लिए थे। लेकिन घर का सामान, रसोई गैस और आने-जाने के किराए के लिए। लोगों पर विश्वास करना जरूरी होता है और मैं करती हूं।”

https://www.instagram.com/p/B16GjPEjxCT/

रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें वह पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा है गा रही थी। इस वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ में गाने का ऑफर दिया था। रानू इस गाने के लिए दो गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं। इन दिनों वह हिमेश के लिए तीसरा गाना रिकॉर्ड कर रही हैं। बता दें कि अतिंद्र और तपन वीडियो बनाने वाले और मुंबई तक लेकर जाने वाले शख्स हैं।

Next Stories
1 Sapna Choudhary ने ‘जलेबी’ गाने पर मचाया धमाल उड़ाया गरदा, कुछ ही समय में वायरल हुआ वीडियो
2 Mr Faisu को TikTok ने निकाला तो अब You Tube पर बनाएंगे फैंस, ये है नया प्रोजेक्ट
3 Chhichhore Box Office Collection Day 1: सुशांत-श्रद्धा की ‘छिछोरे’ की अच्छी शुरूआत, पहले दिन ‘साहो’ को दी टक्कर
ये पढ़ा क्या?
X