ताज़ा खबर
 

‘खतरनाक दिख रही हो’, कानपुरिया सैलून में मेकअप के बाद वायरल हुई Ranu Mondal की मेकओवर फोटो, ट्रोल्स ने बनाए मीम्स

Ranu Mondal, Viral Photo, social media singer: रेलवे प्लेटफार्म पर गाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद सिंगिंग सेंसेशन बनी रानू मंडल एक बार फिर ट्रोल हो रही हैं। इस बार वह कानपुर के एक सैलून में कराए अपने लुक को लेकर वायरल हैं।

Author Updated: Nov 18, 2019 10:11:40 am
ranu mondal Makeup: कनपुरिया सैलून ने Ranu Mandal का किया मेकओवर, वायरल हुआ लुक

Ranu Mondal, Ranu Mondal Makeup: रेलवे स्टेशन पर अपने गाने से सोशल मीडिया की सेंसेशन बनीं रानू मंडल एक बार फिर वायरल हो गई हैं। इस बार वह अपने गाने के लिए नहीं बल्कि अपने नए लुक के लिए। 50 साल की रानू मंडल का मेकओवर एक कनपुरिया सैलून में किया गया है। आपको बता दें कि म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया (himesh reshammiya) ने अपनी मूवी हैप्पी हार्डी एंड हीर में एक गाने के लिए सोशल मीडिया की सेंसेशनल सिंगर रानू मंडल को गाने का मौका दिया। उन्होंने ‘तेरी मेरी कहानी..’ (Teri Meri Kahani) गाने में अपनी आवाज देकर रातों रात अपनी पहचान बना ली। अब पिछले दिनों सोशल मीडिया पर रानू मंडल की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें उन्होंने अपना मेकओवर कराया है। उनकी तस्वीर मेकअप आर्टिस्ट के साथ ही वायरल हो रही है। रानू को कानपुर में एक सैलून के उद्घाटन के मौके पर बुलाया गया था। वहीं उनका मेकओवर किया गया।

जब मीडिया ने उनसे नए मेकओवर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा कि ये मैं हूं। मैं बिल्कुल अलग दिख रही हूं। मैं ज्यादा सुंदर और आत्मविश्वास से भरी महसूस कर रही हूं। खैर सोशल मीडिया पर भी लोगों का यही रिएक्शन था। हर किसी ने कहा कि रानू मंडल को आप पहचान नहीं पाएंगे।

 

आपको बता दें कि पिछले दिनों रानू मंडल सेल्फी न देने को लेकर चर्चा में आईं थीं। हुआ कुछ यूं था कि उनके एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की तो उन्होंने कह दिया कि मैं अब स्टार हूं। बस उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों ने तमाम निगेटिव प्रतिक्रियाएं दी थीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में कोई कह रहा है, ‘खतरनाक दिख रही हो रानू मंडल’ तो किसी ने कमेंट करते हुए कहा, ‘Happy belated halloween’। एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए ये तक कह दिया कि पैसे से आप ब्यूटी प्रोडक्ट तो खरीद सकती हो, पर ब्रेन नहीं। ट्विटर पर रानू मंडल के नए लुक पर बहुत सारे मीम्स बन गए हैं।

Live Blog

Highlights

    10:11 (IST)18 Nov 2019
    रानू मंडल ने की रैंप वॉक..

    रानू मंडल की ये मेकओवर वाली फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में रानू ने पीच कलर का लहंगा पहना है। दरअसल, ये मेकओवर रानू मंडल ने एक फैशनशो के लिए करवाया था। इस दौरान उन्होंने रैंप पर वॉक भी की थी। 

    10:04 (IST)18 Nov 2019
    Ranu Mondal में आ गया है 'एटीट्यूड'..

    रानू मंडल को सोशल मीडिया पर तब से काफी ट्रोल किया जा रहा है जब से उनका एक वीडियो सामनेआया था जिसमें वह एक फैन को उन्हें हाथ न लगाने की सलाह देती दिखी थीं। उसी के बाद से उनके फैंस ही उन्हें कहने लगे थे कि रानू मंडल में एटीट्यूड आ गया है। 

    19:49 (IST)17 Nov 2019
    लगातार मीम्स बन रहे हैं रानू मंडल पर

    रानू मंंडल इस समय इंटरनेट पर छाई हुई हैं। जब से उनका मेकअप का वीडियो वायरल हुआ है लोग उनपर तरह-तरह के मीम्स बना रहे हैं। ये देखिए

    18:01 (IST)17 Nov 2019
    रानू मंडल के मेकअप पर बने रहे इस तरह के जोक्स
    16:29 (IST)17 Nov 2019
    रानू मंडल ने की थी फैन से बदसलूकी

    हाल ही में, रानू मंडल एक फैन को सेल्फी ना देने और उससे बदसलूकी करने के लिए सुर्खियों में आ गईं थीं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसमें रानू का ऐसा व्यवहार देख हर कोई हैरान रह गया और उनको जमकर ट्रोल किया गया।

    15:48 (IST)17 Nov 2019
    हिमेश ने रानू को लेकर कही थी बड़ी बात

    एक इंटरव्यू के दौरान हिमेश ने रानू के बारे में बात करते हुए कहा था कितनी भी मेहनत करें कहीं ना कहीं अपने कर्मों की वजह से आपकी किस्मत लिखी गई है। आपका हार्ड वर्क जरूरी है। कितना भी कोई अचीवर हो, कहीं ना कहीं लोगों को प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता और ऐसे में उन्हें मौका देना जरूरी है।

    15:24 (IST)17 Nov 2019
    उदित नारायण संग भी मिला चुकी हैं सुर

    सोशल मीडिया से रातों-रात सेलेब्रिटी बनीं सिंगर रानू मंडल उदित नारायण के साथ भी सुर से सुर मिलाती हुईं नजर आ चुकी हैं। हमेशा की तरह इस बार भी उन्हें हिमेश रेशमिया ने ही गाइड किया था। दरअसल हिमेश की फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर का नया गाना है जिसमें उदित नारायण, हिमेश रेशमिया और रानू मंडल समेत कई सिंगर्स की आवाज होगी।

    14:50 (IST)17 Nov 2019
    कानपुर से है रानू मंडल का गहरा लगाव

    रानू ने कानपुर का जिक्र करते हुए बताया कि उन्होंने कानपुर का नाम सुन रखा था। यहां आकर बहुत अच्छा लगा। मंधना, बिठूर, बड़ा चौराहा आदि क्षेत्रों का भ्रमण करके कानपुर को देखा। ठग्गू के लड्डू खाए। कानपुर उन्हें बेहद पसंद आया।

    14:31 (IST)17 Nov 2019
    लता मंगेशकर से हैं प्रभावित

    रानू मंडल सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर जी से काफी प्रभावित हैं। एक बार जब उनसे लता जी जैसा गाना गाने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो उनके गाने सुनकर ही बड़ी हुई हैं, इसीलिए उनकी आवाज में लता जी का प्रभाव है। लेकिन लोग जो उनको दूसरी लता मंगेशकर कह रहे हैं, ये बात उन्हें बिल्कुल पसंद नही।

    14:23 (IST)17 Nov 2019
    रानू मंडल का रैंप वॉक वीडियो हो रहा है वायरल

    सोशल मीडिया पर रातों रात स्टार बनने वालीं रानू मंडल 'फैशन' फिल्म के गाने पर रैंप वॉक करती हुई भी नजर आ चुकी हैं। रैंप वॉक के दौरान रानू मंडल विश्वास से भरपूर नजर आईं और प्रशंसकों को वेव किया। रानू का रैंप पर अंदाज चर्चा में बना हुआ है।

    14:05 (IST)17 Nov 2019
    रैंप वॉक करती हुई भी नजर आ चुकी हैं रानू मंडल

    सोशल मीडिया पर रातों रात स्टार बनने वालीं रानू मंडल 'फैशन' फिल्म के गाने पर रैंप वॉक करती हुई भी नजर आ चुकी हैं। रैंप वॉक के दौरान रानू मंडल विश्वास से भरपूर नजर आईं और प्रशंसकों को वेव किया। रानू का रैंप पर अंदाज चर्चा में बना हुआ है।

    13:36 (IST)17 Nov 2019
    केवल एक दिन में आए थे 5 लाख व्यूज

    सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के सॉन्ग 'आशिकी में तेरी ' ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। इस सॉन्ग को केवल 1 ही दिन में 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया था जिसने रातोंरात रानू मंडल को सुपरस्टार बना दिया था।

    13:07 (IST)17 Nov 2019
    पिछली जिंदगी को याद नहीं करना चाहतीं रानू मंडल

    संगीत की दुनिया में जाना पहचाना नाम बन चुकीं रानू मंडल अब अपनी पिछली जिंदगी को याद नहीं करना चाहतीं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि मुझे तो परिवार मरा घोषित कर चुका है, उनके लिए तो मैं मर ही गई हूं। अब मैं अपनी पिछली जिंदगी को भूलकर भी याद नहीं करना चाहती और उसे भुलाकर आगे बढ़ गई हूं।

    13:04 (IST)17 Nov 2019
    यूजर्स उड़ा रहे हैं जमकर मजाक

    रानू मंडल के इस मेकअप का लोग काफी मजाक बना रहे हैं और कुल लोग सलाह भी दे रहे हैं कि उन्हें मेकअप की क्या जरूरत है। वहीं एक तस्वीर ऐसी भी वायरल हो रही है, जिसमें रानू मंडल का चेहरा काफी सफेद दिखाई दे रहा है, जिसपर लोग अलग अलग मीम शेयर कर रहे हैं। 

    12:47 (IST)17 Nov 2019
    Ranu Mandal Look Viral, Users sharing Memes

    रानू मंडल के अपने चेहरे को लेकर किए गए नए प्रयोग से लोग इतने खफा हैं कि वे उनके खतरनाक मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

    12:45 (IST)17 Nov 2019
    Ranu Mondal Viral Look

    सोशल मीडिया की सिंगिंग सेंसेशन रानू मंडल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब वह खुद को भी पहचान नहीं पा रही हैं। हालांकि अपने नए मेकअप के बाद वह काफी खुश थीं और खुद को ज्यादा आत्मविश्वासी महसूस कर रही थीं।

    Next Stories
    1 Marjaavaan, motichoor chaknachoor Box Office Collection Day 2 Updates: सिद्धार्थ-रितेश की फिल्म मरजावां का जोरदार प्रदर्शन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर ने कमाए इतने करोड़ रुपए
    2 Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन के सॉन्ग पर आयुष्मान खुराना ने किया दिल खोलकर डांस, भूमि पेडनेकर ने शेयर किया वीडियो
    3 Mirzapur Season 2 Teaser के साथ पंकज त्रिपाठी ने की इंस्टाग्राम पर एंट्री, यह डायलॉग सुन बढ़ गई लोगों में देखने की बेताबी
    जस्‍ट नाउ
    X