scorecardresearch

Salman Khan ने रानू मंडल को गिफ्ट में दिया घर, दबंग 3 में गाएंगी गाना!

Salman Khan, Ranu Mandal: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान ने रानू को 55 लाख का घर गिफ्ट किया है और उनकी आवाज को अपनी फिल्म में भी जगह देने का फैसला किया है।

salman khan, Ranu Mandal, Ranu Mandal salman khan, Himesh reshammiya, Ranu mandal house, Salman help Ranu mandal,Ranu mandal song, Ranu mandal video, Get an Opportunity to sing Dabangg 3, Ranu Mandal, Salman khan, Ranu Mandal sing in Salman Khan Dabangg 3, salman khan offer to Ranu Mandal, Salman Khan Bhaijaan, Ranu Mandal,, Ranu Mandal Bhojpuri song, Ranu Mandal Bhojpuri song offer, bHOJPURI ACTOR Pradeep Pandey, teri meri kahani, teri meri kahani song, ranu mandal, ranu mandal song, ranu mandal new song, teri meri kahani song download, teri meri kahani new song, himesh reshammiya new song, himesh reshammiya new song download, himesh reshammiya new song teri meri khanai, ranu mandal teri meri song, ranu mandal teri meri kahani, ranu mandal teri meri kahani song, ranu mandal teri meri kahani song download
Salman Khan gifts Ranu Mandal a House

Salman Khan, Ranu Mandal: सोशल मीडिया से सिंगिंग सेंसेशन बनीं रानू मंडल (Ranu mandal) को हिमेश रेशमिया के लिए गाना गाने के बाद अब तमाम बड़े ऑफर मिलने लगे हैं। फिल्मिस्तान में खबरें चल रहीं हैं कि बॉलीवुड के दबंग खान सलमान (Salman Khan) ने रानू को 55 लाख का घर गिफ्ट किया है और उनकी आवाज को अपनी फिल्म में भी जगह देने का फैसला किया है।

इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि सलमान खान ने मुंबई में 55 लाख का एक फ्लैट खरीदकर रानू मंडल को गिफ्ट किया है। हालांकि अभी तक इस खबर की कहीं भी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन ये माना जा रहा है कि सलमान रानू की जादुई आवाज से काफी प्रभावित हैं और वैसे भी सोशल एक्टिविटीज में उनका काफी योगदान रहता है। ऐसे में इन खबरों को उनके फैंस भी सही मान रहे हैं। खबरें तो ये भी चल रहीं हैं कि सलमान अपनी अगली फिल्म दबंग 3 में भी रानू की आवाज में एक गाना रिकॉर्ड करेंगे।

आपको बता दें कि मुंबई रेलवे स्टेशन पर रानू को लता दीदी का गाया गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गाते जब एक इंजीनियर यतींद्र चक्रवर्ती (Atindra Chakraborty) की नजर पड़ी तो उन्होंने उनका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। बस उसी वीडियो ने रातों रात रानू की जिंदगी बदल दी। सिंगर हिमेश रेशमिया ने सबसे पहले अपनी मूवी हैप्पी, हार्डी और हीर के लिए गाने का मौका दिया।

रानू ने उस फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘..तेरी मेरी कहानी’ जब गाया तो सुनने वालों ने आवाजा को लता दीदी की तरह बताते हुए बेहद तारीफ की। आज रानू को देश ही नहीं विदेशों से भी गाने के लिए प्रस्ताव मिल रहे हैं। यही नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी उनको गाने के लिए प्रस्ताव दिया है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X