ताज़ा खबर
 

रानी मुखर्जी ने घटाया वजन, फैंस को हैरान कर देगा उनका ट्रांसर्फोमेशन, देखें तस्वीरें

रानी मुखर्जी ने चलते-चलते, कभी अ​लविदा न कहना और ब्लैक जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया था।

बेटी अदिरा के जन्म के बाद रानी का वजन बढ़ गया था, हालांकि अब वह बहुत फिट हो गई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। साल 2015 में उन्होंने ने एक सुंदर सी बेटी को जन्म दिया और इन दिनों वह अपनी बेटी अदिरा के साथ अपना क्वालिटी टाइम बिता रही हैं जिसकी वजह से रानी पार्टी और स्क्रीनिंग जैसी जगहों पर भी दिखाई नहीं देती। लेकिन बुधवार रात रानी को एयरपोर्ट पर देखा गया जहां वह ब्लू कलर जम्पसूट में नजर आई्ं। इतना ही नहीं उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें वह पहले के मुकाबले बहुत फिट नजर आ रही हैं। बता दें कि बेटी अदिरा के जन्म के बाद रानी का वजन बढ़ गया था, हालांकि अब वह बहुत फिट हो गई हैं। रानी का ट्रांसर्फोमेशन काफी इम्प्रेसिव है।

उम्मीद है रानी के फैंस को उनका यह नया लुक पसंद आएगा। रानी मुखर्जी ने चलते-चलते, कभी अ​लविदा न कहना और ब्लैक जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया था। फिल्म ब्लैक में उन्होंने एक अंधी और बहरी लड़की का किरदार निभाया था, रानी द्वारा निभाए गए किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

 

रानी मुखर्जी को आखिरी बार फिल्म मर्दानी में देखा गया था। इस फिल्म में वह एक पुलिस आॅफिसर की भूमिका में नजर आई थी। इसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थी और उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। रानी जल्द ही फिल्म हिचकी के साथ फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। फिल्म हिचकी की कहानी भी एक ऐसी मजबूत महिला की है जो अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखती है और अपनी सबसे बड़ी कमजोरी को अपनी ताकत में बदलती है।

कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन और रानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अमिताभ रानी से मिलने के लिए फिल्म हिचकी के सेट पर गए थे। बिग बी ने वहां पहुंचकर रानी को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी। रानी और बिग बी ने कभी खुशी कभी गम, बंटी और बबली, बाबुल और ब्लैक जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App