ताज़ा खबर
 

Video: रानी मुखर्जी चाहती हैं सलमान खान की हो बेटी और शाहरुख के बेटे से करे शादी, देखिए क्यों?

करियर की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी नजर आएगी।

सलमान, रानी मुखर्जी और सलमान खान।

सलमान खान इन दिनों छोटे परदे के गेम शो ‘दस का दम’ से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। दबंग खान के इस शो में फिल्मी जगत के दोस्त भी मेहमान के तौर पर शरीक होते हैं। शो के फिनाले एपिसोड में सलमान खान के दोस्त और एक्टर शाहरुख खान और अभिनेत्री रानी मुखर्जी हिस्सा बनीं थी। शो के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रानी मुखर्जी कहते हुए नजर आ रही हैं कि वह चाहती हैं कि सलमान खान की लड़की हो और उसकी शादी शाहरुख खाने के बेटे अबराम से हो।

वीडियो में शाहरुख कहते हैं,” मेरा बेटा अबराम थोड़ा सलमान टाइप है। पहले वह कहता है आई लव यू पापा, आई लव यू मम्मा, फिर उसके बाद जितनी भी लड़कियां हैं वह उन्हें भी बोलता है कि आई लव यू टू, आई लव यू टू।” किंग खान की बात सुनकर रानी और सलमान हंसने लगते हैं। सलमान हंसते हुए कहते हैं, ”अच्छी बात है लड़कियों को आई लव यू कहना।” सलमान की बात सुनकर रानी कहती हैं, ‘मैं यह प्रार्थना करुंगी सलमान कि आपको एक बेटी हो।” रानी की बात सुनकर दबंग खान शर्माने वाले एक्सप्रेशन्स देते हैं। रानी आगे कहती हैं, ”फिर अबराम और.. रिश्ता बन सकता है न। सलमान की बेटी और आपका लड़का।”

रानी को जवाब देते हुए शाहरुख कहते हैं- ”ये मेंहदी लगाकर रखना करा कर ही जाएगी। ये रानी मुखर्जी नहीं शादी मुखर्जी है।” शाहरुख की बात सुनकर सलमान और रानी तेजी से हंस पड़ती हैं।

करियर की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म आनंद एल राय की ‘जीरो’ है। फिल्म शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों से सजी है। फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। जबकि रानी मुखर्जी को आखिरी बार ‘हिचकी’ में देखा गया था।

PHOTOS: दुल्हन के अवतार में नजर आईं ‘नागिन-3’ एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App