ताज़ा खबर
 

रानी मुखर्जी के स्टार स्टेटस से पति आदित्य चोपड़ा हो गए थे परेशान, चैट शो में खोला राज

रानी मुखर्जी हाल ही में एक चैट शो का हिस्सा बनीं थी और शो में रानी ने पति आदित्य चोपड़ा से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। रानी मुखर्जी बेटी आदिरा के जन्म के बाद से फिल्म 'हिचकी' से बड़े परदे पर कमबैक करने जा रही हैं।

rani mukerji, hichki movie, bollywood, bollywood news, latest news, Siddharth P Malhotra, abhishek bachchan, imran hasmiखबरों के मुताबिक ‘हिचकी’ फिल्म पहले अभिषेक बच्चन और इमरान हाशमी को ऑफर की गई थी। ‘हिचकी’ की कहानी पहले हीरो पर आधारित थी। लेकिन जब फिल्म से आदित्य चोपड़ा जुड़े तो उन्हें लगा कि, फिल्म हिरोइन पर आधारित होनी चाहिए और इस तरह रानी मुखर्जी की फिल्म में एंट्री हुई। (source- social media)

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ 23 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में रानी नैना माथुर नाम की एक टीजर की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगी। फिल्म में रानी मुखर्जी Tourette सिंड्रोम नाम की एक बीमारी से पीड़ित नजर आने वाली हैं। रानी मुखर्जी हाल ही में एक चैट शो का हिस्सा बनीं थी और शो में रानी ने पति आदित्य चोपड़ा से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। रानी मुखर्जी बेटी आदिरा के जन्म के बाद से फिल्म ‘हिचकी’ से बड़े परदे पर कमबैक करने जा रही हैं।

रानी मुखर्जी हाल ही में नेहा धूपिया के शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ में अपने करीबी दोस्त और डिजाइनर सब्यसाची के साथ नजर आईं थीं। शो में रानी मुखर्जी से बेटी आदिरा की मीडिया लाइमलाइट से जुड़े सवाल किए गए। बेटी आदिरा के बारे में बात करते हुए रानी ने कहा, ”मैं आदिरा को नॉर्मली बड़े होने देना चाहती थी, वरना आप जिंदगी में कुछ किए बिना ही बिना मतलब और बिना किसी मेहनत के ही अटेंशन पा लेते हैं। मैं चाहती थी कि आदिरा के साथ स्कूल में वैसे ही बर्ताव किया जाए जैसे दूसरे बच्चों के साथ किया जाता है। आदित्य और मैं नहीं चाहते थे कि उसकी लगातार फोटोज जाएं।”

रानी मुखर्जी पति आदित्य के शर्मीले स्वभाव के बारे में बात करते हुए कहा, ”आदित्य कैमरे के सामने आने लिए बेताब नहीं रहते। वह अपनी फोटो भी खिंचवाना पसंद नहीं करते। शादी के बाद आदित्य ने मुझसे कहा, भगवान! जब मैं तुम्हारे प्यार में पड़ा, मैं यह सोचना बंद नहीं कर सकता था कि मैं एक अभिनेत्री के साथ प्यार में हूं। अब तुम्हारी वजह से, मेरी फोटो को भी लोग तुम्हारे साथ जोड़ेंगे।” रानी ने स्वीकार किया कि उनका स्टार स्टेटस पति आदित्य चोपड़ा के लिए परेशानी भरा रहा। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने बातचीत में बताया, ”पति आदित्य चोपड़ा के फैसले उनके ही होते हैं। मेरी किसी तरह की सलाह और ओपिनियन में उनकी कोई रुचि नहीं होती।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टीवी शो नामकरण में निगेटिव रोल प्ले करने जा रही हैं रीमा लागू की बेटी!
2 सिर पर अंडरगार्मेंट्स का बैग बांधकर बिना कपड़ों के भाग रहे इरफान खान, देखें ब्लैकमेल का टीजर
3 स्कूल को 3 करोड़ रुपये दान करेंगी रेखा, जानें क्या है वजह
रूपेश हत्याकांड
X