ताज़ा खबर
 

सलमान खान की टाइगर जिंदा है के साथ आएगा रानी मुखर्जी की हिचकी का ट्रेलर

22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दर्शकों को दिखेगा रानी मुखर्जी की हिचकी का ट्रेलर।
टाइगर जिंदा है के साथ रिलीज किया जाएगा हिचकी का ट्रेलर।

आदिरा की मां बनने के बाद रानी मुखर्जी ने अपने फिल्मी करियर से थोड़ा सा ब्रेक लिया था। अब वो एक बार फिर से दर्शकों के सामने हिचकी के जरिए आने वाली हैं। यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है। यह फिल्म अगले साल 23 फरवरी को रिलीज होगी। बॉलीवुड लाइफ को सूत्रों ने बताया कि फिल्म के ट्रेलर को सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर जिंदा है के साथ अटैच किया जाएगा। यानी की जब आप 22 दिसंबर को भाईजान की फिल्म देखने जाएंगे तब आपको रानी की फिल्म का ट्रेलर देखने को मिलेगा।

रानी की कमबैक फिल्म की कहानी विषम परिस्थितियों के बावजूद धीरज और मानवीय भावनाओं का जश्न मनाने पर आधारित है। फिल्म की कहानी लोगों का दिल जीत लेगी। सूत्र ने कहा- हिचकी एक ऐसी फिल्म है जो सभी उम्र के लोगों के लिए हैं और इसकी कहानी भारत से संबंधित है। यह एक खुश करने वाली और खुद पर विश्वास करने वाली कहानी है। निर्माता चाहते हैं कि लोग फिल्म के ट्रेलर को देखें इसी वजह से इसे सलमान खान की फिल्म के साथ अटैच किया जा रहा है। इससे बेहतर क्या होगा?

सूत्र ने आगे बताया- फिल्म के निर्माताओं ने इसके लिए बहुत अच्छी रणनीति बनाई है। एक बार ट्रेलर सिनेमाघरों में आ जाए, उसके बाद रानी इसका मोर्चा संभालेंगी। फिल्म जो बताना चाह रही है उससे रानी काफी खुश हैं और वो यह देखने के लिए रोमांचित हैं कि इसे कैसा आकार दिया गया है। प्रमोशन करने से एक्ट्रेस कभी पीछे नहीं हटती हैं। रानी को आखिरी बार मर्दानी फिल्म में देखा गया था। जिसमें उन्होंने एक पुलिसवाली की भूमिका निभाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.