ताज़ा खबर
 

पहले की जमकर तारीफ, फिर सौरभ गांगुली पर रानी मुखर्जी ने दाग दिया मुश्किल सवाल, देखें वीडियो

रानी मुखर्जी इन दिनों कई शोज में अपनी फिल्म 'हिचकी' का प्रमोशन करने पहुंच रही हैं। पिछले दिनों रानी मुखर्जी सलमान खान के शो बिग बॉस 11 में अपनी फिल्म हिचकी के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं।

Author Updated: January 26, 2018 10:42 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी जल्दी ही फिल्म ‘हिचकी’ में नजर आने वाली हैं। इसके चलते वह अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटी हुई हैं। फिल्म में रानी एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो एक टीचर बनना चाहती हैं, लेकिन उसे बार-बार हिचकी लेने की आदत है। उसकी यह कमजोरी उसके करियर पर बाधा डालती है। रानी इन दिनों कई शोज में अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जा रही हैं। पिछले दिनों रानी मुखर्जी सलमान खान के शो बिग बॉस 11 में अपनी फिल्म हिचकी के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं।

वहीं अब रानी मुखर्जी पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली के साथ देखी गईं। एक वीडियो में रानी मुखर्जी सौरभ गांगुली से बातचीत करती दिखती हैं। बातचीत में रानी पहले तो सौरभ की खूब तारीफें करती हैं। इसके बाद वह उनके सामने एक मुश्किल सवाल खड़ा कर देती हैं। रानी सौरभ की तारीफें करती हुई कहती हैं कि आपने अपने करियर में सफलता हासिल की। मुझे याद है हम आपके लिए चियर करते थे और आप फील्ड पर कमाल करते थे। लेकिन आप हमें ये बताएं कि इस दौरान कोई ऐसी ‘हिचकी’ जो आपको आई हो, आपकी लाइफ- प्रोफेशनल लाइफ में? क्या उस हिचकी ने कभी आपको आगे बढ़ने से रोका-टोका? अगर कभी ऐसा हुआ तो आपने फिर क्या कदम उठाया।

इस पर सौरभ गांगुली जवाब देते हुए कहते हैं, ‘जब आप ‘हिचकी’ शब्द का इस्तेमाल करते हैं तो आपको पानी की जरूरत पड़ती है। हमारी फील्ड में भी ऐसा होता है-बहुत कॉम्पिटीशन होता है। आपकी लाइफ में भी ये कॉम्पिटीशन रहा होगा। इस दौरान मेंटली हिचकी बहुत जरूरी हो जाती है। यह एक प्रकार का फीयर फैक्टर होता है, कि अगर आप फेल हो गए तो फिर क्या होगा? इसके बाद आप खूब लगन और मेहनत करना शुरू कर देते हैं। इसके चलते आप अपने काम के प्रति बहुत पैशेनिट हो जाते हैं। तो इसलिए ये हिचकी दिमाग में होना बहुत जरूरी है।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पद्मावत विरोध की आग में अजय देवगन भी झुलसे, उनके सिनेमाहॉल में हुई तोड़फोड़
2 Padmaavat Movie Box Office Collection Day 1: संजय लीला भंसाली की पद्मावत’ ने पहले दिन की इतनी कमाई…
3 हमारी याद आएगीः जब दो दिग्गजों के अहंकार के बीच फंसे अरमान और अमाल मलिक के दादा सरदार मलिक