ताज़ा खबर
 

बेटी को जन्म देकर मां बनी रानी मुखर्जी, शुरू हुआ जिंदगी का नया आध्याय

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा के घर में बुधवार को एक नए मेहमान की एंट्री हो चुकी है, जिसका उन्हें और उनके परिवार को बेसब्री से इंतजार था।

पोनी मुखर्जी (File Pic)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा के घर में बुधवार को एक नए मेहमान की एंट्री हो चुकी है, जिसका उन्हें और उनके परिवार को बेसब्री से इंतजार था। दरअसल, रानी मुखर्जी ने बुधवार सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में एक बेटी को जन्‍म दिया। गौरतलब है रानी ने अप्रैल 2014 में यशराज फिल्मस के हेड और फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। लिहाजा अब वो एक मां बन गई हैं।

रानी ने कहा है, ‘मैं अपने सभी शुभचिंतकों और प्रशंसकों को धन्‍यवाद देना चाहूंगी। आज भगवान ने हमें बेटी आदिरा के रूप में बेहतरीन तोहफा दिया है। हम अपने दोस्‍तों और शुभचिंतकों को उनके सहयोग और आशीर्वाद के लिए तहेदिल से धन्‍यवाद देते हैं। आदिरा के आने से हमारी जिंदगी में नया अध्‍याय शुरू हुआ है।’

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने मुंबई के ब्रीच कैन्डी अस्पताल में बुधवार की सुबह बेटी को जन्म दिया है। रानी और आदित्य चोपड़ा ने अपनी बेटी को ‘अदिरा’ नाम दिया है। इस खबर की जानकारी सबसे पहले तरण आदर्श ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी। पायल खन्ना तलाकशुदा आदित्य और रानी की यह पहली बेटी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App