ताज़ा खबर
 

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ की रिलीज डेट बढ़ी आगे, अब इस दिन दिखेगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म हिचकी की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है। यह फिल्म अब 23 फरवरी के बजाए 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Author नई दिल्ली | February 1, 2018 19:27 pm
एक्ट्रेस रानी मुखर्जी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के फैन्स को उन्हें बिग स्क्रीन पर फिर से देखने के लिए अब और लंबा इंतजार करना होगा। रानी की अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। यह फिल्म अब अपनी रिलीज डेट से एक महीने आगे कर दी गई है। रानी मुखर्जी की यह फिल्म पहले 23 फरवरी को रिलीज होने वाली थी वहीं अब यह फिल्म 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ट्वीट कर दी है। रानी की इस फिल्म का इंतजार दर्शक पिछले काफी समय से कर रहे हैं।

रानी पिछले चार साल से लाइम लाइट से दूर रही हैं। वह पिछली बार साल 2014 को फिल्म मर्दानी में स्ट्रॉन्ग रोल में दिखाई दी थीं। वहीं अब वह हिचकी से एक बार फिर बॉलीवुड में कम बैक करने जा रही हैं। रानी इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में भी जुटी हुई थीं। यह फिल्म पहले 23 फरवरी को सिनेमाघरों में आने वाली थी। वहीं अब इसकी रिलीज डेट को सीधे एक महीने आगे बढ़ा दिया गया है। अब फिल्म 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि, ‘फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा कर 23 मार्च 2018 करी दी गई है। वजह निजी स्क्रीनिंग के दौरान पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। यश राज फिल्म्स की मार्किटिंग डिस्ट्रिब्यूशन टीम ने आदित्य चोपड़ा को रिलीज डेट आगे बढ़ान के लिए मना लिया है। अब यह फिल्म 23 फरवरी 2018 को रिलीज होगी’।

बता दें इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है। इस फिल्म में रानी एक ऐसी महिला के किरदार में हैं, जिन्हें टॉरेट सिंड्रोम नाम की बीमारी है। वह इस बीमारी के चलते किसी इंटरव्यू में पास नहीं हो पाती है। बाद में उन्हें एक स्कूल में टीचर की जॉब मिलती है। यह फिल्म अब 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App