‘हम तुम’ में सैफ अली खान को किस नहीं करना चाहती थीं रानी मुखर्जी, हो रही थीं असहज; सालों बाद एक्टर ने किया खुलासा

‘हम तुम’ फिल्म में रानी मुखर्जी एक्टर सैफ अली खान को किस नहीं करना चाहती थीं। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने किया है।

rani mukerji, saif ali khan
'हम तुम' के सीन में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी जल्द ही फिल्म ‘बंटी और बब्ली 2’ में नजर आने वाले हैं। इससे पहले रानी मुखर्जी ने ‘हम तुम’ और ‘तारारंपम’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया था, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया गया था। फिल्म ‘हम तुम’ के लिए दोनों को कई खिताब भी हासिल हुए थे। इस फिल्म में दोनों का एक किस शॉट भी था, लेकिन इस शॉट को रानी मुखर्जी बिल्कुल भी नहीं फिल्माना चाहती थीं। इतना ही नहीं, वह इस शॉट के दौरान काफी अनकंफर्टेबल भी हो गई थीं।

रानी मुखर्जी से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद सैफ अली खान ने वाईआरएफ के यू-ट्यूब चैनल पर किया। सैफ अली खान ने बताया कि दोनों ही इस सीन के दौरान काफी असहज हो गए थे। इसके साथ ही एक्टर ने इसे सिनेमा की ‘सबसे खराब किस’ भी कहा। साथ की गई पिछली फिल्मों को याद करते हुए रानी मुखर्जी ने सैफ से कहा, “आपको याद है कि किसिंग शॉट के दौरान हम दोनों ही कितना डरे हुए थे?”

रानी मुखर्जी की बात का जवाब देते हुए सैफ अली खान ने कहा, “मुझे याद है कि तुम उस शॉट की दौरान कितनी ज्यादा डरी हुई थी।” किस्सा साझा करते हुए सैफ अली खान ने बताया, “जैसे ही मैं सेट पर पहुंचा, तुम उस दिन मुझसे कुछ ज्यादा ही अच्छा व्यवहार करने लगी थी। तुम मुझसे बार-बार पूछ रही थी, ‘कैसे हो आप? ड्राइव कैसी रही? क्या हो रहा है?”

सैफ अली खान ने बताया कि तभी रानी ने उनसे चुपके से कहा कि वह लोगों से कह दें कि वह रानी को किस नहीं करना चाहते हैं। एक्टर की इस बात पर रानी ने कहा, “मैंने ऐसा इसलिए कहा था, क्योंकि मैं खुद यह नहीं कह सकती थी। मेरे बॉस ने मुझसे कहा था तो मुझे वो शॉट करना पड़ता।” वहीं सैफ अली खान ने बताया कि बहुत हिचकिचाने के बाद रानी मुखर्जी वो शॉट करने के लिए तैयार हुई थीं।

वहीं रानी मुखर्जी ने भी कहा, “सच में, वो शॉट वाकई में बहुत ही अनकंफर्टेबल था।” बता दें कि फिल्म ‘हम तुम’ के लिए सैफ अली खान को नेशनल अवॉर्ड मिला था, लेकिन इस बात से वह खुद ही हैरान रह गए थे। सैफ ने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, “मैंने इस खिताब की उम्मीद और अच्छी परफॉर्मेंस देने के बाद की थी।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ दिखाने का पूनम पांडे का वादा
अपडेट