ताज़ा खबर
 

‘मुझे भी आपके बारे में सब पता है..’ सिमी ग्रेवाल ने जब की रानी मुखर्जी की पर्सनल लाइफ पर बात, भड़क गई थीं एक्ट्रेस; पलट कर दिया था जवाब

उस वक्त रानी मुखर्जी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई भी बात ऑनकैमरा नहीं कहती थीं। उस वक्त रानी मुखर्जी यश चोपड़ा के बेटे और फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा..

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और सिमी ग्रेवाल (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

रानी मुखर्जी ने स्क्रीन पर हर तरह के रोल निभाए हैं। वहीं असल जिंदगी में भी एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं। ऐसा ही एक मौका था जब रानी मुखर्जी ने अपना बेबाकपन दिखाया था। दरअसल, सिमी ग्रेवाल के सेलेब्स चैट शो Rendezvous with Simi Garewal में एक्ट्रेस स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं। उस वक्त रानी मुर्खजी ऑफीशियली सिंगल थीं। चैट के दौरान सिमी ने जब रानी की पर्सनल लाइफ को लेकर एक सवाल किया तो रानी भड़क गई थीं।

दरअसल, उस वक्त रानी मुखर्जी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई भी बात ऑनकैमरा नहीं कहती थीं। उस वक्त रानी मुखर्जी यश चोपड़ा के बेटे और फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा को डेट कर रही थीं। ऐसे में रानी मुखर्जी के सामने सिमी ग्रेवाल ने आदित्य चोपड़ा का नाम ले लिया। जिसके बाद रानी ने भी सिमी को पलट कर जवाब दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी ने कहा था कि- ‘मुझे भी आपकी पर्सनल बातों के बारे में काफी कुछ पता है। आप कहें तो मैं भी कह दूं।’ रानी का ये जवाब सुन कर उस वक्त सेट पर हर कोई हैरान रह गया। सिमी भी उस वक्त चुप हो गईं। रानी के जवाब को जैसे तैस संभाला गया। फिर जब सिमी ने शो को आगे बढ़ाने के लिए और सवाल पूछे तो एक्ट्रेस ने उस सवाल के बाद से शो में इंट्रस्ट ही नहीं लिया।

बता दें, रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी की है। आदित्य चोपड़ा के पिता यश चोपड़ा रानी के ससुर हैं वहीं यश चोपड़ा सिमी ग्रेवाल के जीजाजी थे। दरअसल, यश चोपड़ा की पत्नी पमेला चोपड़ा सिमी ग्रेवाल की कजिन हैं। ऐसे में वह भी रानी मुखर्जी की मासी सास हुईं।

बता दें, रानी मुखर्जी ने साल 2014 में आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की थी। दोनों की बेटी है अदीरा चोपड़ा है। 9 दिसंबर 2015 को रानी ने बेटी अदीरा को जन्म दिया था।

Next Stories
1 जानी! खाना खाते हैं, इसका मतलब ये नहीं कि कहीं भी खा लें- जब वहीदा रहमान ने राजकुमार को बुलाया खाने पर, बोल पड़े थे एक्टर
2 मैं उन्हें चाहती हूं और वो मुझे, बस खत्म- अमिताभ बच्चन से अफेयर को लेकर जब रेखा से किया गया था सवाल, बोल पड़ी थीं एक्ट्रेस
3 अब हाई कोर्ट ने भी पकड़ा अरविंद केजरीवाल का झूठ- बोले मनोज तिवारी तो नॉर्थ ईस्ट दिल्ली पर सवाल पूछने लगे लोग
ये पढ़ा क्या?
X