ताज़ा खबर
 

Hichki Box Office Collection Day 3: रानी की फिल्म ‘हिचकी’ की कमाई में हुई 62 प्रतिशत की ग्रोथ, जानिए तीसरे दिन की कमाई

Hichki Box Office Collection Day 3: 'हिचकी' ने अपने पहले दिन की कमाई से दूसरे दिन की कमाई में 62 प्रतिशत की ग्रोथ की है। इस बात की जानकारी खुद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी है।

Author नई दिल्ली | March 26, 2018 16:38 pm
रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ का एक दृश्य।

Hichki Box Office Collection Day 3: रानी मुखर्जी अपनी फिल्म ‘हिचकी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में रानी के अभिनय की दर्शक के साथ ही फिल्म क्रिटिक्स भी सराहना कर रहे हैं। रानी ने फिल्म से चार साल के बाद जबरदस्त वापसी की है। रानी को आखिरी बार साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘मर्दानी’ में देखा गया था। ‘हिचकी’ ने अपने पहले दिन की कमाई से दूसरे दिन की कमाई में 62 प्रतिशत की ग्रोथ की है। इस बात की जानकारी खुद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी है।

तरण ने ट्वीट के अनुसार, ‘हिचकी’ ने शुक्रवार को 3 करोड़ 30 लाख रुपए का बिजनेस किया था, शनिवार को फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी हुई और फिल्म ने 5 करोड़ 35 लाख रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म ने 6.70 करोड़ रुपए की कमाई की। इस हिसाब से फिल्म का भारत में अबतक टोटल कलेक्शन 15.35 करोड़ रुपए हो गया है। तरण आदर्श ने फिल्म ‘हिचकी’ को 5 में से 3.5 स्टार दिए हैं, इसके साथ ही फिल्म को पावरफुल बताया है। तरण के अनुसार, फिल्म सिंपल और स्ट्रेट-फॉरवर्ड है। यदि फिल्म की स्क्रीन्स की बात करें तो फिल्म को भारत में 961 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

यदि फिल्म की कहानी की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘हिचकी’ में रानी मुखर्जी नैना माथुर की भूमिका में हैं। नैना एक टीचर बनना चाहती है, हालांकि वह टॉरेंट सिंड्रोम नामक बीमारी से पीड़ित है, जिसके कारण उसे बोलने में काफी दिक्कतों का समाना करना पड़ता है। नैना इसके बावजूद भी हार नहीं मानती और खुद को लायक साबित करती है। नैना एक दिन एक बड़े स्कूल में टीचर बन जाती है और इस तरह फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App