ताज़ा खबर
 

Hichki Box Office Collection Day 5: रानी की फिल्म को आई ‘हिचकी’ कलेक्शन की रफ्तार हुई कम, जानिए फिल्म का कुल बिजनेस

Hichki Box Office Collection Day 5: यदि फिल्म की स्क्रीन्स की बात करें तो फिल्म को 961 स्कीन्स पर रिलीज किया गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के निर्देशन में बनीं फिल्म 'हिचकी' में एक टीजर के संघर्ष को दिखाया है।

Author नई दिल्ली | March 28, 2018 5:11 PM
रानी ने फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। रानी अबतक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं। रानी मुखर्जी ने फिल्म में टीचर का किरदार निभाया है। नैना माथुर की भूमिका में नजर आ रहीं रानी मुखर्जी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होती दिखाई पड़ रही हैं। फिल्म के बिजनेस के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से साझा किए हैं। तरण के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 3 करोड़ 30 लाख, शनिवार को 5 करोड़ 35 लाख और रविवार को 6 करोड़ 70 लाख और सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 2 करोड़ 40 लाख रहा। इस हिसाब से फिल्म का कलेक्शन भारत में अबतक 17 करोड़ 75 लाख रुपए हो गया है।

यदि फिल्म की स्क्रीन्स की बात करें तो फिल्म को 961 स्कीन्स पर रिलीज किया गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘हिचकी’ में एक टीजर के संघर्ष को दिखाया है। फिल्म में नैना माथुर का किरदार निभा रही रानी मुखर्जी को एक टॉरेंट सिंड्रोम नामक बीमारी है जिसके कारण उन्हें बोलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। रानी फिल्म में हार मानती हुई दिखाई नहीं देती और अंत में खुद को लायक साबित कर दिखाती हैं।

रानी ने फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। रानी अबतक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। ‘कुछ कुछ होता है’, ‘मेंहदी’, ‘मर्दानी’, ‘अइय्या’ और ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। रानी मुखर्जी फिल्म मर्दानी के बाद 4 साल बाद बड़े परदे पर वापसी की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App