ताज़ा खबर
 

रंगून स्टार शाहिद कपूर ने कहा- मेरे और कंगना रनौत के बीच कोई झगड़ा नहीं

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने उन खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा गया था कि "रंगून" की अपनी को-स्टार कंगना रनौत से उनकी अनबन हो गई है।
Author नई दिल्ली | January 13, 2017 16:41 pm
Rangoon Movie Collection: कंगना रनौत इस फिल्म में 40 के दशक की हीरोइन के किरदार में नजर आएंगी

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने उन खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा गया था कि “रंगून” की अपनी को-स्टार कंगना रनौत से उनकी अनबन हो गई है । अटकलों को दरकिनार करते हुये उन्होंने कहा कि वह कंगना के साथ खुशी-खुशी फिल्म का प्रचार करेंगे। ‘रंगून’ का अधिकारिक ट्रेलर जारी होने से बहुत पहले ऐसी अफवाहें थीं कि पहली बार साथ काम कर रहे शाहिद और कंगना में खटपट हो गयी है और ऐसे में ‘हैदर’ के अभिनेता ने अभिनेत्री के साथ प्रचार करने से इंकार कर दिया है। हालांकि, अफवाहों पर विराम लगाते हुये शाहिद ने कहा, “मेरे और कंगना के बीच कोई खटपट नहीं है। मैंने भी एक खबर पढ़ी है जिसमें कहा गया था कि हम लोग साथ में फिल्म का प्रचार नहीं करेंगे। लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है। जब भी होगा मैं कंगना और फिल्म से जुड़े एक अहम अभिनेता सैफ अली खान के साथ मिलकर फिल्म का प्रचार करूंगा।”

गौरतलब है कि ऐसी खबरें आई थीं कि शाहिद और कंगना के बीच झगड़ा हो गया है। कहा जा रहा था कि सेट पर शूटिंग के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई थी। बात खिंचते-खिंचते इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों एक दूसरे से बात भी नहीं करते हैं। एक वेबसाइट पर छपी खबर के अनुसार झगड़े की वजह से दोनों फिल्म का प्रमोशन भी साथ नहीं करना चाहते। कहा जा रहा था कि शाहिद ने फिल्म मेकर्स से साफ कह दिया है कि प्रमोशन के लिए इस तरह से कार्यक्रम बनाया जाए कि उन्हें कंगना के साथ आने की जरुरत ना पड़े।

फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। दर्शकों को ट्रेलर काफी पसंदा आ रहा है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 11 मिलियन से ज्यादा लोग इसे अब तक देख चुके हैं। विशाल भारद्वाज और सैफ अली खान मिलकर ओमकारा जैसी फिल्म दर्शकों को दे चुके हैं। वहीं विशाल और शाहिद कपूर ने मिलकर हैदर और कमीने जैसे क्लासिक फिल्म बनाई थी। लेकिन कंगना के साथ निर्देशक पहली बार काम कर रहे हैं। तीनों के साथ आने से लोग काफी खुश हैं और इसे पसंद भी कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.