ताज़ा खबर
 

रंगून बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले दिन कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी फिल्म, शनिवार और रविवार को आ सकता है उछाल

विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्म रंगून 24 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। सैफ अली खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्म पहले दिन कोई बहुत अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रही।
Author नई दिल्ली | February 25, 2017 13:42 pm
Rangoon Movie Collection: कंगना रनौत इस फिल्म में 40 के दशक की हीरोइन के किरदार में नजर आएंगी

विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्म रंगून 24 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। सैफ अली खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्म पहले दिन कोई बहुत अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रही। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों की मानें तो फइल्म ने पहले दिन महज 6.07 करोड़ की कमाई की है। हालांकि तरण ने ट्वीट करके यह भी जानकारी दी कि फिल्म के बिजनेस में शनिवार और रविवार को भारी उछाल आ सकता है। फिल्म की रिलीज से पहले इसकी एक खास स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग के बाद सभी सेलेब्स से फिल्म की तारीफ सुनने को मिल रही है। विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सभी कलाकारों की परफॉर्मेंस की तारीफ की जा रही है।

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने फिल्म को एक लिरिकल ट्रिप बताया। साथ ही विशाल भारद्वाज को हॉलीवुड मैटीरियल बताया। एक्टर सुनील शेट्टी ने लिखा, विशाल भारद्वाज की तरफ से एक और मास्टरपीस, पावर पैक्ड परफॉर्मेंस और जादूई सिनेमैटोग्राफी। आगे शाहिद की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा, नवाब मलिक तुम शानदार रहे। बता दें कि रंगून में शाहिद के किरदार का नाम नवाब मलिक होता है। प्रसून जोशी ने भी फिल्म में सभी की परफॉर्मेंस की तारीफ की। अपूर्व असरानी ने लिखा, रंगून में हॉट शाहिद, बिल्कुल नए सैफ और ब्रिलियंट कंगना रनौत हैं। इससे पहले करीना कपूर भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं। उनका कहना था कि वह उम्मीद करती हैं कि यह फिल्म साल की बेस्ट फिल्मों में से एक होगी।

पहले फिल्म की रिलीज को लेकर काफी अटकलें थीं। दरअसल फिल्म पर कॉपीराइट के उल्लंघन का आरोप लगा था। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने रंगून की टीम को फिल्म की रिलीज से पहले दो करोड़ रुपए जमा कराने का आदेश दिया था। 21 फरवरी को रॉय वाडिया की कानूनी टीम ने जिसमें नवरोज सरवई और प्रियंका खिमानी जैसे वरिष्ठ वकील शामिल हैं ने बताया था कि हंटरवाली और रंगून के बीच 19 समानताएं हैं। उनका आरोप था कि कंगना का किरदार जाबांज मिस जूलिया फीयरलेस नादिया पर आधारित है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.