ताज़ा खबर
 

साड़ी पहन फोटो खिंचवाने पर कंगना को पिता से पड़ी थी डांट, बहन ने बचपन की फ़ोटो शेयर कर सुनाया किस्सा

रंगोली ने कंगना के स्कूल के दिनों की फोटो शेयर की जिसमें वह सीता के गेटअप में नजर आ रही हैं। यह फोटो कंगना के स्कूल के एक प्ले की है, जो रामायण पर बेस्ड था।

लॉकडाउन में कंगना रनौत अपने होम टाउन में वक्त गुजार रही हैं।

कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड सितारे अपने-अपने घरों में कैद हैं। वर्सेटाइल एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अपने होम टाउन मंडी में परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ट्विटर पर एक्ट्रेस की कई थ्रोबैक तस्वीरें फैंस के बीच शेयर कर रही हैं।

रंगोली चंदेल ने बहन कंगना की एक के बाद एक कई तस्वीरों को शेयर किया और उनसे जुड़ी यादों और किस्सों को शेयर किया है। इन्हीं तस्वीरों में रंगोली ने कंगना की साड़ी पहने फोटो को ट्विटर पर साझा किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रंगोली ने बताया कि कैसे इस तस्वीर को लेकर पिता से डांट पड़ी थी। दरअसल तब कंगना की उम्र महज 12 साल थी। कंगना उन दिनों 1500 रुपए इकट्ठा की थीं और उन पैसों से एक कैमरा खरीदा था। वहीं कंगना के साड़ी पहनने को लेकर पिता से हमेशा डांट पड़ती थी। रंगोली के मुताबिक इस तस्वीर में कंगना अपनी मां की साड़ी पहनी हुईं हैं।

रंगोली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘पिता इतने परेशान हो गए थे कि शर्मा अंकल से उसकी तस्वीर ना खींचने को कहा था। वह तब 12 साल की थी और कैमरा खरीदने के लिए 1500 रुपए इकट्ठा किए थे। देखिए इस तस्वीर। कैसे मम्मी की साड़ी पहन पोज दी और फोटो लेने को कहा।’

बता दें इससे पहले रंगोली ने कंगना के स्कूल के दिनों की फोटो शेयर की जिसमें वह सीता के गेटअप में नजर आ रही हैं। यह फोटो कंगना के स्कूल के एक प्ले की है, जो रामायण पर बेस्ड था। रंगोली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “रामायण को ऑनएयर किया जा रहा है। ऐसे में स्कूल के रामायण प्ले से पेश हैं कंगना रनोट। मेकअप और कॉस्टयूम का डायरेक्शन कंगना ने ही किया था। वह बमुश्किल 13 साल की थीं और इस तरह तैयार होने के लिए पापा खूब चिल्लाते थे। लेकिन उन्होंने कभी परवाह नहीं की।”

Next Stories
1 फेक मैसेज के चक्‍कर में फंस गए अरशद वारसी, रतन टाटा ने साफ क‍िया मामला
2 ‘इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल’, कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों से दुखी हुए धर्मेंद्र
3 ‘बिखरे हुए बाल और बेहता सिंधूर’, उर्वशी रौतेला का लॉक डाउन में हुआ बुरा हाल, Video वायरल
कोरोना:
X