ताज़ा खबर
 

‘Karan Johar एक्टर्स को बताते हैं किसके साथ सोना है’, कंगना रनौत की बहन का आरोप

करन जौहर को सबसे पहले निशाने पर केआरके ने लिया। उन्होंने ट्विटर पर एक्टर शाहिद कपूर के भाई और बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू कर चुके ईशान खट्टर को लेकर लिखा था।

डायरेक्टर करन जौहर और एक्ट्रेस कंगना रनौत

कुछ समय पहले बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर करन जौहर और बी टाउन की ही एक्ट्रेस कंगना के भीच छिड़ी लड़ाई तो सबने देखी थी। कंगना ने करन पर आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने करन पर नेपोटिज्म यानी भाई भतीजावाद का आरोप लगाया था। दोनों के बीच का यह विवाद काफी लंबे समय तक चला था। हालांकि वक्त बीतने के साथ यह विवा ठंडा पड़ गया। लेकिन अब एक बार फिर करन जौहर निशाने पर लिए गए हैं। इस बार उन पर कंगना ने तो नहीं बल्कि उनकी बहन रंगोली ने आरोप मढ़ा है। उन्होंने कहा कि, करन ही उनकी फिल्म में काम करने वाले एक्टर के लिए हर चीज तय करते हैं। यहां तक कि किसके साथ सोना है, यह भी वही तय करते हैं। इस लड़ाई में की शुरूआत विवादित बयान देने वाले एक्टर कमाल राशिद खान के एक ट्वीट से हुई।

फोटो सोर्स : Twitter

करन जौहर को सबसे पहले निशाने पर केआरके ने लिया। उन्होंने ट्विटर पर एक्टर शाहिद कपूर के भाई और बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू कर चुके ईशान खट्टर को लेकर लिखा था। केआरके ने लिखा कि, ‘मेरे सोर्सेज के मुताबिक, करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन से ईशान खट्टर को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। ईशान को उनके बिहैवियर के चलते बाहर किया गया है। ईशान को लेकर अब वह कोई फिल्म नहीं बनाएंगे’। बस इसी ट्वीट को कंगना की बहन रंगोली ने रिट्वीट करते हुए करन पर आरोप मढ़ दिया।

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने डायरेक्टर पर आरोप लगाया कि, ‘करन न केवल उनकी फिल्मों में काम करने वाले नए एक्टर्स से उनकी कमाई में हिस्सा लेते हैं बल्कि वही यह भी तय करते हैं कि उनकी फिल्म में क्या पहनना है और किसके साथ सोना है’। उन्होंने आगे लिखा कि, ‘रही बात कमाई में परसेंटेज की इसे मैं समझ सकती हूं। कई हॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस ऐसा करते हैं। लेकिन प्रोपोगैंडा के मुताबिक हर चीज स्वाकार्य नहीं होती, खासकर आत्मसम्मान वाले व्यक्ति के लिए। करियर गया भाड़ में। पीस ऑफ माइंड ज्यादा जरूरी है’।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X