ताज़ा खबर
 

Rangeela Raja Movie Review: फिर डबल रोल से दर्शकों को हंसाने आए Hero No.1, ‘रंंगीला राजा’ बनकर आ रहे गोविंदा

Rangeela Raja Movie Review: 18 जनवरी को रिलीज हो रही गोविंदा की ये फिल्म कॉमेडी से लबरेज है। फिल्म का ट्रेलर फैन्स को पसंद आया था। वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि गोविंदा की ये फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।

Rangeela Raja, rangeela raja Movie Review, Rangeela Raja Rating in Hindi, Rangeela Raja, Rangeela Raja Movie Review, Rangeela Raja Full Movie, Rangeela Raja Download HD Online in Hindi, Rangeela Raja Review, Rangeela Raja, entertainment newsगोविंदा फिल्म रंगीला राजा में…

Rangeela Raja Movie Review: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा फिल्म ‘फ्रायडे’ के बाद दर्शकों के लिए ‘रंगीला राजा’ ला रहे हैं। 18 जनवरी को रिलीज हो रही गोविंदा की ये फिल्म कॉमेडी से लबरेज है। फिल्म का ट्रेलर फैन्स को पसंद आया था। वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि गोविंदा की ये फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। गोविंदा अपनी अधिकतर फिल्मों में डबलरोल में नजर आए हैं। ऐसे में एक बार फिर से गोविंदा दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का डबलडोज लाए हैं। जी हां, फिल्म में गोविंदा डबल रोल निभा रहे हैं।

पहले रोल में गोविंदा एक रईस की भूमिका में हैं। वहीं गोविंदा दूसरे रोल में साधु के किरदार में नजर आ रहे हैं। गोविंदा के अलावा फिल्म में मिशिका चौरसिया और दिगांगना सूर्यवंशी भी हैं। फिल्म में गोविंदा दो अलग अलग तरह के किरदार निभाते दिख रहे हैं जिसमें एक किरदार बहुत ही मंचला और दूसरा बहुत ही सुधरा हुआ है। लड़कीबाजी और इश्कबाजी के चक्कर में फंसे रईस की पत्नी साधु से विनती करती है कि उसके पति को सही रास्ते में लाने का कुछ उपाय सोचें। ऐसे में दोनों मेन किरदार (डबलरोल में गोविंदा) एक दूसरे से काफी उलझते नजर आते हैं।

इससे पहले गोविंदा की फिल्म ‘फ्रायडे’ आई थी। इस फिल्म में गोविंदा के साथ एक्टर वरुण भी थे। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। गोविंदा ने ऐसे आरोप लगाए थे कि उनकी फिल्में जल्द ही सिनेमाघरों से उतार ली जाती हैं। ऐसे में अब गोविंदा ‘रंगीला राजा’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म को Pahlaj Nihalani प्रोड्यूस कर रहे ैहं। ऐसे में 25 साल के बाद एक बार फिर से गोविंदा और पहलाज की जोड़ी इस फिल्म के साथ आ रही है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bombairiya Movie Review: कॉमेडी से भरपूर है राधिका आप्टे और रवि किशन की ‘बॉम्बेरिया’
2 Fraud Saiyaan Movie Review: बादशाह से बने जोकर, Fraud Saiyaan बन अरशद वारसी ने लड़कियों को लगाया जमकर चूना
3 Uri Movie Online: Uri डाउनलोड कर रहा था शख्स, मेकर्स की सर्जिकल स्ट्राइक से उड़े होश
यह पढ़ा क्या?
X